होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND Vs ZIM: टीम इंडिया की हार पर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, लिखा-क्या यही है भविष्य

IND vs ZIM T20 Series: जिम्बाब्वे के साथ खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। युवा खिलाड़ियों ने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया। जिसके बाद फैंस ने इन खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई है।
08:46 AM Jul 07, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs ZIM
Advertisement

IND vs ZIM T20 Series: भारतीय टीम एक नए कप्तान के साथ जिम्बाब्वे के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच जीतकर मेजबान जिम्बाब्वे ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। शुभमन गिल को इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया हैं। गिल की कप्तानी में टीम इंडिया पहला ही मैच हार गई, इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। इसके बाद फैंस टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी देखकर भड़क गए हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस ने निकाली भड़ास

इस सीरीज में युवा टीम इंडिया खेल रही है। पहले मैच में अभिषेक शर्मा, रियान पराग और ध्रुव जुरेल जैसे युवा खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया लेकिन अपने डेब्यू मैच में इन खिलाड़ियों ने टीम और फैंस को काफी निराश किया। अभिषेक शर्मा तो इस मैच में खाता तक नहीं खोल पाए थे।

इसके अलावा रियान पराग ने और ध्रुव जुरेल ने 6 रन बनाए थे। आईपीएल 2024 में इन खिलाड़ियों ने काफी धमाल मचाया था लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर आकर अपने डेब्यू मैच में ही ये खिलाड़ी फ्लॉप साबित हो गए। ऐसी खराब बल्लेबाजी देखकर अब फैंस अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियो को अब ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स तरह-तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday पर सलमान का ‘सरप्राइज’, साक्षी ने पति के पैर छूकर मांगी लंबी उम्र की दुआ

13 रन से हार गई थी टीम इंडिया

इस मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 115 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवि बिश्नोई ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा वाशिंगटन सुंदर ने 2 विकेट चटकाए थे।

जिम्बाब्वे का इतना कम स्कोर देखकर लग रहा था कि टीम इंडिया इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी, लेकिन जिम्बाब्वे के खतरनाक गेंदबाजी लाइनअप के सामने टीम इंडिया की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई। 19.5 ओवर में टीम इंडिया महज 102 रनों पर ढेर हो गई थी। भारत की तरफ से कप्तान शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 31 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday: धोनी के वे रिकॉर्ड जो आजतक नहीं टूटे, आस-पास भी नहीं पहुंचा कोई खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: पढ़ाई में कमजोर, स्कूल के एथलीट…कौन हैं तेंडाई चतारा? जिन्होंने टीम इंडिया को किया ढेर

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Sharmaind vs zim
Advertisement
Advertisement