whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: ये भारतीय बल्लेबाज भूल गया अपना फोन और पासपोर्ट, फिर भी पहुंचा जिम्बाब्वे, जानें क्या है पूरी कहानी

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। टीम की कमान गिल संभाल रहे हैं। इसके अलावा टीम इंडिया में रियान पराग ने पहली बार टीम इंडिया में जगह बनाई है।
08:33 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs zim  ये भारतीय बल्लेबाज भूल गया अपना फोन और पासपोर्ट  फिर भी पहुंचा जिम्बाब्वे  जानें क्या है पूरी कहानी

IND vs ZIM: युवा सितारों से सजी टीम इंडिया जिम्बाब्वे पहुंच गई है। जिम्बाब्वे में इस टीम को पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। सीरीज में टीम इंडिया की कमान युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को सौंपी गई। इस सीरीज में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है। उनमें से ही एक हैं रियान पराग। पराग को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है और काफी हद तक ये तय है कि वह अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर लेंगे।

रियान पराग के लिए जिम्बाब्वे जाने से पहले मुश्किलें खड़ी हो गई थी। दरअसल, वो अपना फोन और पासपोर्ट भूल गए थे। इसके बाद भी वो जिम्बाब्वे पहुंच गए हैं।

रियान पराग ने बताई पुरानी कहानी

हाल में ही बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रियान पराग कह रहे हैं, 'मैं बहुत ज्यादा उत्साहित था। मैं अपना फोन और पासपोर्ट भी भूल गया था। भूला नहीं था, मैं कहीं रख कर भूल गया था। फिर मुझे वो मिल गया था। '

फोन और पासपोर्ट मिलने के बाद वो आसानी से जिम्बाब्वे पहुंच गए। उन्होंने कहा, 'बचपन से मेरा सपना था कि मैं इस टीम के साथ सफर करूं'। उन्होंने आगे कहा, ' टीम इंडिया की जर्सी पहनना, टीम के साथ सफर करना, ये अलग एहसास है। भारत के लिए खेलना मेरा सपना था।

पांच मैचों की सीरीज में शुरुआती दो मैचों के लिए टीम इंडिया में बदलाव किया गया है। शुरुआती दो मैचों के लिए साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को मौका मिला है। टीम के कप्तान गिल भी अमेरिका से ही सीधे जिम्बाब्वे आएंगे और टीम से जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: Video: क्या एनरिक नॉर्टजे ने हिला दी थी बाउंड्री, सूर्या के कैच विवाद पर सामने आई नई तस्वीर 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, बाउंड्री से पैर टच होने पर खत्म किया सस्पेंस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो