होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND-W vs NZ-W: दूसरे वनडे मैच में कीवी टीम की शानदार वापसी, भारतीय महिला टीम को दी 76 रनों से मात

India W vs New Zealand W ODI: भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में 76 रनों से हरा दिया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 50 ओवर में 259 रन बनाए थे।
09:19 PM Oct 27, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

India W vs New Zealand W ODI: भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में 76 रनों से हरा दिया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 50 ओवर में 259 रन बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया 47.1 ओवर में 183 रन ही बना सकी। कीवी टीम ने वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत के लिए सबसे ज्यादा रन राधा यादव 48 रन बनाए। कीवी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सोफी डिवाइन और लिया ताहुहू ने तीन-तीन विकेट चटकाये।

Advertisement

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने किया निराश

260 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट 5 रन पर ही खो दिया था। स्मृति मंधाना बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। इसके बाद शेफाली वर्मा भी आउट हो गईं थी। टीम इंडिया के लिए जेमिमा रोड्रिग्स 28 गेंद में 17 रन रन बनाए। इसके अलावा कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 35 गेंद में 24 रन पारी खेली। उनके अलावा तेजल और दीप्ति ने 15-15 रन बनाए। वहीं, अरुंधति रेड्डी दो और साइमा 29 रन बनाकर आउट हो गईं।

 

Advertisement

कप्तान सोफी डिवाइन ने खेली शानदार पारी

इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 259 रन बनाये। इस मैच में कप्तान सोफी डिवाइन ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 86 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 79 रन बनाए। उनके अलावा मैडी ग्रीन ने 41 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली।

 

वहीं , न्यूजीलैंड की सलामी बल्लेबाज सुजी बेट्स ने 70 गेंदों पर 58 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट राधाने लिए। उन्होंने 69 रन देकर 4 विकेट लिए। उनके अलावा दीप्ति को दो विकेट मिले। प्रिया और साइमा ने एक-एक विकेट हासिल किया।

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND W vs NZ W
Advertisement
Advertisement