होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मोहम्मद शमी ने अपनी फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट, वापसी को लेकर कही ये बात

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी करीब एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्होंने आखिरी मुकाबला 2023 वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में खेला था। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
05:06 PM Oct 21, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Mohammed Shami Fitness Update: भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम इंडिया के फैंस मोहम्मद शमी की वापसी देखना चाहते हैं। शमी पिछले वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से वो टी20 वर्ल्ड कप, इंग्लैंड, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाए। इसी बीच उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

Advertisement

अपनी वापसी को लेकर शमी ने दिया बड़ा अपडेट

हाल में ही मोहम्मद शमी ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था। जहां पर उन्होंने ANI को बताया कि उनका घुटना अब ठीक है और उनकी फिटनेस भी पहले से बेहतर है। उम्मीद है कि वो जल्द ही फिट हो जाएंगे और क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में केएल राहुल को मिलेगा मौका?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

वीडियो हुआ था वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के खत्म होने के बाद मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर और गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल की देखरेख में गेंदबाजी भी की थी। पहले उम्मीद कि जा रही थी कि उन्हें रणजी ट्रॉफी के दौरान मौका मिल सकता है, लेकिन बंगाल की टीम ने उन्हें शामिल नहीं किया था। उन्हें दलीप ट्रॉफी और ईरानी ट्रॉफी में भी मौका नहीं मिला था।

 

रोहित शर्मा ने शमी को लेकर दिया था बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, "शमी को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनना मुश्किल है। उन्हें घुटने में सूजन है। इस वजह से उनकी रिकवरी में देरी हो रही है। वो वह फिलहाल डॉक्टरों और फिजियो के साथ एनसीए में हैं। हम कमज़ोर शमी को ऑस्ट्रेलिया नहीं लाना चाहते। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे।"

यह भी पढ़ें: T20 Emerging Asia Cup: UAE को हराना टीम इंडिया के लिए क्यों जरूरी? देखें सेमीफाइनल का समीकरण

Open in App
Advertisement
Tags :
Mohammed Shami
Advertisement
Advertisement