whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: पंत और लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक, ऋषभ की तरफ फेंका था थ्रो

India vs Bangladesh 1st Test: पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ऋषभ पंत और लिट्टन दास के बीच मैदान पर थोड़ी बहस देखने को मिली है। दरअसल दास ने एक थ्रो पंत की तरफ फेंका था, ये गेंद ऋषभ को लग सकती थी।
11:54 AM Sep 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  पंत और लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक  ऋषभ की तरफ फेंका था थ्रो
Rishabh Pant and Litton Das

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर बांग्लादेश ने गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी में खराब शुरुआत देखने को मिली है। भारतीय टीम को लंच ब्रेक तक पहले सेशन में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली के रूप में तीन बड़े झटके लग चुके हैं। जिसके बाद यशस्वी जायसवाल और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला। वहीं मैच के दौरान पंत और बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है।

Advertisement

पंत और दास के बीच हुई बहस

ऋषभ पंत की करीब दो साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई है। आते ही पंत का टेस्ट क्रिकेट में वहीं पुराना अंदाज देखने को मिला है। वहीं मैच के पहले दिन पंत और लिटन दास के बीच थोड़ी बहस देखने को मिली। दरअसल जायसवाल के एक शॉट पर रन लेने के दौरान दास ने पंत की तरफ थ्रो किया। जिसपर गेंद पंत को लगने से बची। उसके बाद पंत को दास की तरफ देखकर कहते हुए सुना गया कि 'उसको फेंको ना भा, मुझे क्यों मार रहे हो'

Advertisement

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: ‘भारतीय क्रिकेट का बाबर आजम…’ शुभमन गिल पर भड़क रहे फैंस

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ‘भारतीय क्रिकेट का बाबर आजम…’ शुभमन गिल पर भड़क रहे फैंस

पंत का शानदार कमबैक

कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने आईपीएल 2024 से क्रिकेट मैदान पर वापसी की थी। जिसके बाद उनको टी20 क्रिकेट और वनडे क्रिकेट में भारत के लिए खेलते हुए देखा गया। हालांकि फैंस को पंत की टेस्ट क्रिकेट में वापसी का इंतजार था। अब पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की है। अभी तक पंत ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। खबर लिखे जाने तक पंत 33 रन बना चुके थे।

ये भी पढ़ें;- पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को झटका देने वाले हसन महमूद कौन हैं? देखें इनका अब तक का प्रदर्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो