whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: पंत पर भारी पड़ी ये गलती, सेट होने के बाद गंवाना पड़ा विकेट

India vs Bangladesh 1st Test: ऋषभ पंत का टेस्ट क्रिकेट में लगभग 2 साल के बाद कमबैक हो चुका है। मैच के पहले दिन पंत अच्छी लय में दिख रहे थे, लेकिन एक गलती उनपर भारी पड़ गई। जिसके चलते पंत का अपना विकेट गंवाना पड़ा।
12:58 PM Sep 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  पंत पर भारी पड़ी ये गलती  सेट होने के बाद गंवाना पड़ा विकेट
Rishabh Pant

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने करीब दो साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। पहले दिन पंत काफी अच्छी लय में दिख रहे थे। पंत के बल्ले से कई शानदार शॉट देखने को मिले थे, जिसके बाद फैंस को लग रहा था कि पंत आज लंबी पारी खेलने वाले हैं लेकिन ऐसा हो न सका। पंत एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

Advertisement

ये गलती पड़ी पंत पर भारी

जब पंत 39 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने महमूद हसन की एक ऑफ साइड में बाहर जाती हुई गेंद पर काफी आलस भरा शॉट खेला। जिससे गेंद पंत के बल्ले का बहुत हल्का सा किनारा लेकर विकेटकीपर लिटन दास के दस्तानों में चली गई। इस तरह से पंत की पारी पर विराम लग गया। अपनी 39 रनों की पारी में पंत ने 6 चौके लगाए थे। वहीं महमूद हसन की ये इस मैच की चौथी विकेट थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: पंत और लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक, ऋषभ की तरफ फेंका था थ्रो

Advertisement

ये भी पढ़ें:- यशस्वी जायसवाल क्रिकेट में नंबर-1 बनने से कितनी दूर? बांग्लादेश के खिलाफ नंबर-2 का हासिल किया ताज

पहले दिन फ्लॉप हुए 3 बड़े बल्लेबाज

एक बार फिर से टेस्ट मैच में भारतीय पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को करते हुए देखा गया। लेकिन रोहित ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। पहले दिन रोहित 6 रन बनाकर आउट हुए, महमूद हसन ने भारतीय कप्तान को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इसके बाद आए शुभमन गिल भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए।

गिल ने 8 गेंदों का सामना किया और बिना खाता खोले आउट हो गए थे। वहीं विराट कोहली से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन कोहली ने भी पहले दिन निराश किया। विराट ने पहली पारी में 6 रन बनाए। इन सभी बल्लेबाजों को बांग्लादेश के तेज गेंदबाद महमूद हसन ने आउट किया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: स्पिन फ्रेंडली पिच पर 3 तेज गेंदबाजों के साथ क्यों उतरी टीम इंडिया? उठ रहे सवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो