whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: पहले टेस्ट के बीच दलीप ट्रॉफी में छाया स्टार खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में हो सकता है डेब्यू

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के बीच दलीप ट्रॉफी में स्टार खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। जिसके चलते इस खिलाड़ी को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।
07:54 AM Sep 20, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  पहले टेस्ट के बीच दलीप ट्रॉफी में छाया स्टार खिलाड़ी  दूसरे टेस्ट में हो सकता है डेब्यू
sanju samson

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच जहां एक तरफ चेन्नई में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी 2024 में धमाल मचा रहे हैं। दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को जल्द ही टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सकता है। इस बीच एक खिलाड़ी ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सेलेक्टर्स का ध्यान खींचा है। हालांकि इस खिलाड़ी को अभी तक भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।

Advertisement

संजू सैमसन की धमाकेदार पारी

दलीप ट्रॉफी 2024 में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इंडिया डी की तरफ से खेल रहे हैं। मैच के पहले ही दिन संजू सैमसन ने इंडिया बी के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। रेड बॉल क्रिकेट में संजू का वाइट बॉल क्रिकेट वाला अंदाज देखने को मिला है। पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए संजू ने 83 गेंदों पर 89 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी में संजू ने 10 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। अब संजू अपने शतक की बेहद करीब पहुंच गए हैं। दूसरे दिन संजू अपना शतक पूरा कर सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ICC ले सकती है बांग्लादेश पर एक्शन, पहले ही दिन किया ये काम

दूसरे टेस्ट में मिल सकता है मौका

भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। बीसीसीआई ने अभी तक सिर्फ पहले मैच के लिए ही टीम इंडिया का ऐलान किया था। दूसरे टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा। इसको लेकर अभी भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सेलेक्टर भी साफ कर चुके हैं कि घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलेगा।

Advertisement

ऐसे में हो सकता है संजू सैमसन को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाया जाए। हालांकि टीम में दो विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और केएल राहुल मौजूद हैं लेकिन राहुल का प्रदर्शन पहली पारी में बेहद खराब रहा। अगर दूसरी पारी में भी राहुल टीम को निराश करते हैं तो हो सकता है उनको दूसरे मैच से ड्रॉप कर दिया जाए। ऐसे में फिर संजू को टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- ट्रेविस हेड ने बल्लेबाजी से मचाया कोहराम, मैदान पर दिलाई क्रिस गेल की याद

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो