whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: 'भारतीय क्रिकेट का बाबर आजम...' शुभमन गिल पर भड़क रहे फैंस

India vs Bangladesh Shubman Gill: पहले टेस्ट मैच के पहले ही दिन शुभमन गिल फ्लॉप साबित हो गए। गिल पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हुए। जिसके सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।
10:30 AM Sep 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban   भारतीय क्रिकेट का बाबर आजम     शुभमन गिल पर भड़क रहे फैंस
Shubman Gill

India vs Bangladesh Shubman Gill: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो सही भी साबित होता दिखा। दलीप ट्रॉफी 2024 के दौरान से खराब फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल का एक बार फिर से फ्लॉप शो देखने को मिला है। मैच के पहले दिन गिल बिना खाता खोले आउट हो गए। जिसके बाद गिल पर फैंस जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद टीम को गिल से लंबी पारी की उम्मीद थी, लेकिन एक बार उन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस को निराश किया।

Advertisement

गिल हुए फ्लॉप, भड़क उठे फैंस

शुभमन गिल पर सेलेक्टर्स ने एक बार फिर से भरोसा जताया है। दलीप ट्रॉफी में भले उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन फिर भी उनको इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया। लेकिन पहले ही दिन पहले ही सेशन में गिल महज 8 गेंद ही खेल पाए। जिसमें उनके बल्ले से एक भी अच्छा शॉट देखने को नहीं मिला। 8 गेंदों का सामना करने के बाद भी गिल अपना खाता नहीं खोल पाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

गिल का खराब प्रदर्शन देखकर फैंस टेस्ट टीम में रुतुराज गायकवाड़ को शामिल करने की मांग उठा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, इसलिए रुतुराज, गिल से बेहतर है। कई यूजर्स का कहना है कि गिल को अब टेस्ट टीम से बाहर हो गए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- भारत-बांग्लादेश के बीच पहले ही मैच में टूट गया 42 साल का रिकॉर्ड, देखें ये आंकड़ा

फिलहाल खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश के तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है। क्योंकि टीम इंडिया पहले सेशन में ही अपने तीन बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल को विकेटों को खो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- Hasin Jahan की बोल्ड तस्वीरों पर भड़के फैंस, बोले-अगर तुम शामी की वाइफ न होती तो…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो