whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: विराट और पंत ने कुलदीप यादव को घसीटा, सामने आया Video

India vs Bangladesh 1st Test: प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को सबके सामने घसीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
10:49 AM Sep 20, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  विराट और पंत ने कुलदीप यादव को घसीटा  सामने आया video
virat kohli kuldeep yadav

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को मौका नहीं दिया गया है। लाल मिट्टी की पिच होने के चलते टीम इंडिया 3 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी है, इसके अलावा स्पिन गेंदबाजों के रूप मे आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को रखा गया है जिसके चलते कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है।

Advertisement

कुलदीप फिलहाल टीम इंडिया के साथ चेन्नई में मौजूद हैं। प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनको देखा जाता है। वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और ऋषभ पंत कुलदीप को बीच मैदान पर सबके सामने घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुलदीप को घसीटा

दरअसल मैच से पहले जब सभी खिलाड़ी मैदान पर स्ट्रेचिंग कर रहे थे, तब कुलदीप यादव भी खुद को तैयार कर रहे थे। तभी विराट कोहली आते हैं और कुलदीप को पीछे से पकड़कर घसीटने लगते हैं, इस बीच पंत भी कुलदीप को घसीटने लगते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के आखिर में कोहली को डांस करते हुए भी देखा गया है। अक्सर विराट कोहली को साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। मैच के दौरान भी कोहली मौज-मस्ती करते रहते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच से कट सकता इस खिलाड़ी पत्ता, धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

Advertisement

पहले दिन भारत ने बनाए थे 339 रन

पहले टेस्ट मैच के पहले दिन विराट कोहली फ्लॉप हो गए थे। टेस्ट क्रिकेट में कोहली की लंबे समय के बाद वापसी हुई थी, ऐसे में फैंस को उनसे एक अच्छी पारी की उम्मीद थी। पहले दिन कोहली महज 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। भारतीय टीम ने आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की शानदार पारियों के दम पर 339 रनों का स्कोर बनाया था। अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक लगाया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: पहले टेस्ट के बीच दलीप ट्रॉफी में छाया स्टार खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में हो सकता है डेब्यू

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो