whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टी20 में कैसा होगा मौसम का हाल, पिच से किसे मिलेगी मदद? जानें रिपोर्ट

India vs Bangladesh 2nd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच आज तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में कैसा होगा मौसम का हाल और पिच पर किसे मिलेगी मदद?
01:11 PM Oct 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  दूसरे टी20 में कैसा होगा मौसम का हाल  पिच से किसे मिलेगी मदद  जानें रिपोर्ट
IND vs BAN

India vs Bangladesh 2nd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया 1-0 से आगे हैं। आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इसके अलावा टॉस 7 बजे होगा। दूसरी तरफ टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी, तो वहीं बांग्लादेश की टीम मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। इस मैच में कैसा होगा मौसम और पिच पर बल्लेबाज या गेंदबाज किसको मिलेगी मदद चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

कैसा होगा दिल्ली का मौसम

मैच से पहले फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर आज दिल्ली का मौसम मैच के दौरान कैसा रहने वाला है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, आज दिल्ली का मौसम बिल्कुल साफ रहने वाला है। बारिश की मैच के दौरान कोई संभावना नहीं है। इसके अलावा दिल्ली में गर्मी भी रहने वाली है। ऐसे में आज फैंस को पूरे मैच का लुत्फ उठाने का मौका मिलने वाला है। दिल्ली का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: मुफ्त में भी मैच नहीं देखना चाहते पाकिस्तानी फैंस, लाइव टीवी पर दुनिया में शर्मसार हुआ पाक

चौके-छक्कों की होगी बरसात!

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच काफी सपाट रहती है। जिसपर जमकर चौके-छक्के लगने की संभावना है। पिच पर गेंदबाजों का काफी कम मदद मिलती है। हालांकि शाम के समय ओस के चलते दूसरी पारी में गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में टॉस का रोल भी थोड़ा अहम हो जाता है। टॉस जीतने वाली टीम आज पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

Advertisement

इस मैदान पर अभी तक 13 टी20 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 4 और रनचेज करने वाली टीम ने 9 मैचों में जीत हासिल की है। इसके अलावा स्पिन गेंदबाजों के मुकाबले यहां तेज गेंदबाजों को ज्यादा विकेट चटकाने में मदद मिलती है। तेज गेंदबाजों ने यहां 60 विकेट चटकाए हैं जबकि स्पिन गेंदबाजों को 54 सफलताएं मिली हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कोहली के महारिकॉर्ड की बराबरी कर सूर्या रचेंगे इतिहास, सिर्फ 39 रन दूर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो