whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच में टिकट बिक्री पर लगी रोक, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर खतरा

India vs Bangladesh Kanpur Test: दूसरे टेस्ट मैच से पहले कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कानपुर स्टेडियम का एक स्टैंड काफी कमजोर है, जिससे दर्शकों के लिए खतरा पैदा हो सकता है। अब टिकट बिक्री पर भी रोक लगा दी गई है।
12:08 PM Sep 26, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  कानपुर टेस्ट मैच में टिकट बिक्री पर लगी रोक  स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर खतरा
IND vs BAN

India vs Bangladesh Kanpur Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा। वहीं इस मैच से पहले कानपुर स्टेडियम को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसके चलते कानपुर टेस्ट के दूसरे मैच की टिकट बिक्री पर रोक लगा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबित उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग द्वारा स्टेडियम को लेकर बड़ा बयान दिया गया है। जिससे स्टेडियम के एक हिस्से में दर्शकों की जान पर खतरा माना गया है।

Advertisement

ढह सकता है स्टेडियम का एक स्टैंड

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। वहीं अब इस स्टेडियम में एक स्टैंड पर गिरने का खतरा मंडरा रहा है। द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक ग्रीन पार्क स्टेडियम के एक स्टैंड को उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग द्वारा असुरक्षित माना गया है। जो दर्शकों से भर जाने के बाद नीचे गिर सकता है। इसको देखतो ही मैच के टिकट बिक्री पर रोक लगा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पीडब्लूडी के इंजीनियरों का कहना है कि अगर किसी खिलाड़ी के छक्का मारने के बाद स्टैंड में 50 दर्शक भी झूमने लगे तो ये ढह सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कब, कहां, कैसे देख सकेंगे कानपुर टेस्ट; यहां देखें पूरी डिटेल्स

महज इतने टिकट बेचने की मिली इजाजत

कानपुर टेस्ट के लिए 4800 टिकटों में से अब 1700 टिकट बेचने की ही अनुमति मिली है। अब अगले कुछ दिनों तक इस कमजोर स्टैंड की मरम्मत का काम किया जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से खेला जाएगा।

Advertisement

सीरीज में 1-0 से आगे टीम इंडिया

भारतीय टीम ने चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से हराया था। जिसके बाद अब भारत सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। दूसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में बांग्लादेश का क्लीन स्वीप करना चाहेगी। दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी इस पर भी फैंस की नजरें रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी, होगा पहला इम्तिहान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो