whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच आर अश्विन ने किया बड़ा ऐलान, फैंस के सवालों का मिलेगा जवाब

India vs Bangladesh Ravichandran Ashwin: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने बड़ा ऐलान किया है।
09:15 AM Sep 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच आर अश्विन ने किया बड़ा ऐलान  फैंस के सवालों का मिलेगा जवाब
Ravichandran Ashwin

India vs Bangladesh Ravichandran Ashwin: इन दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला गया, जिसको भारतीय टीम ने 280 रनों से जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल की। चेन्नई टेस्ट में आर अश्विन ने बल्ले और गेंदबाज दोनों से कमाल करके दिखाया था। जिसके चलते उनको प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था, इसके अलावा कई रिकॉर्ड्स भी अश्विन ने अपने नाम किए थे। वहीं अब सीरीज के बीच आर अश्विन ने बड़ा ऐलान किया है।

Advertisement

अश्विन ने लॉन्च किया अपना हिंदी यूट्यूब चैनल

आर अश्विन ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। हालांकि लंबे समय से उनको वनडे और टी20 टीम में मौका नहीं मिला है लेकिन टेस्ट टीम में लगातार अश्विन खेलते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा आर अश्विन अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिसपर वे क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं।

लेकिन अब अश्विन ने अपने हिंदी यूट्यूब चैनल को लॉन्च किया है, जिसपर वे फैंस के सवालों के भी जवाब देते हुए दिखाई देंगे। अश्विन के यूट्यूब चैनल का नाम ऐश की बात है। अभी तक अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर इंग्लिश में क्रिकेट को लेकर बातचीत करते हुए दिखाई देते थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: बारिश से धुल सकता है दूसरा टेस्ट मैच, जानें कैसा है कानपुर के मौसम का हाल

Advertisement

चेन्नई टेस्ट में किया था कमाल

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया था। इस मैच में आर अश्विन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। पहली पारी में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जल्दी आउट होने के बाद अश्विन ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर न सिर्फ पारी को संभाला, बल्कि शतक भी लगाया था।

जिसके चलते भारतीय टीम 350 से ज्याजा का स्कोर बनाने में कामयाब हुई थी। वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने गेंदबाजी में कमाल करके दिखाया था। दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए थे। अब अश्विन दूसरे टेस्ट मैच में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:- महज 8 रन देकर इस गेंदबाज ने चटका दिए 7 विकेट, थर-थर कांपे बल्लेबाज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो