whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN T20 Squad: 5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज, Team India में जगह पाने के थे हकदार

India vs Bangladesh T20 Series: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। 5 खिलाड़ियों को एक बार फिर से नजरअंदाज कर दिया गया है, जो शायद टीम में जगह पाने के हकदार थे।
06:57 AM Sep 29, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban t20 squad  5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज  team india में जगह पाने के थे हकदार
team india

India vs Bangladesh T20 Series: बांग्लादेश की टीम फिलहाल भारत के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला जा रहा है। जहां बारिश के चलते मैच के दूसरे दिन का खेल रद्द कर दिया था। वहीं इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस टी20 सीरीज को लेकर भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम का ऐलान होने के बाद देखा गया कि 5 खिलाड़ियों को फिर से नजरअंदाज कर दिया गया है, जो शायद टी20 टीम में जगह पाने के हकदार थे।

Advertisement

1. रुतुराज गायकवाड़

रुतुराज गायकवाड़ को लगातार टीम इंडिया से नजरअंदाज किया जा रहा है। हालांकि उनका मौजूदा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। दलीप ट्रॉफी में गायकवाड़ ने अच्छी कप्तानी के साथ-साथ कमाल की बल्लेबाजी का भी नजारा पेश किया था। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि बांग्लादेश के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए उनको टीम इंडिया में चुना जाएगा लेकिन ऐसा हो न सका।

Advertisement

2. ईशान किशन

ईशान किशन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उनको टीम में वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी गई थी। जिसके बाद ईशान वापसी करने के लिए बुची बाबू टूर्नामेंट और दलीप ट्रॉफी में कमाल की बल्लेबाजी की और शानदार शतक भी लगाए थे। लेकिन उनको टीम इंडिया में जगह पाने के लिए अभी और इंतजार करना पडेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में क्या आज हो पाएगा मैच? देखें मौसम की ताजा अपडेट

3. खलील अहमद

आईपीएल 2024 के बाद से तेज गेंदबाज खलील अहमद कमाल की गेंदबाजी करते हुए आ रहे हैं। दलीप ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। टी20 विश्व कप 2024 के दौरान खलील रिजर्व खिलाड़ी के रूप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

4. आवेश खान

आवेश खान लगातार टीम इंडिया से अंदर-बाहर होते रहते हैं। अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं मिलता है। घरेलू क्रिकेट में आवेश का प्रदर्शन अच्छा रहा है लेकिन फिर से उनको टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है।

5. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। आखिरी बार अय्यर श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज में खेलते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि अय्यर का हालिया प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है लेकिन अय्यर ने अपनी कप्तानी में आईपीएल 2024 का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स को जिताया था।

ये भी पढ़ें:- BCCI ने IPL 2025 में रिटेंशन नियम पर लगाई मुहर, इस बार हो गए 6 बड़े बदलाव

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो