whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: 3 भारतीय क्रिकेटरों को फिर नहीं मिला मौका, क्या टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए हो गए बंद?

India vs Bangladesh Test Series: बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान कर चुकी है। जिसमें तीन खिलाड़ियों का पत्ता कट चुका है। जिसके बाद अब तीनों खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया के दरवाजे बंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं।
12:07 PM Sep 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  3 भारतीय क्रिकेटरों को फिर नहीं मिला मौका  क्या टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए हो गए बंद
team india

India vs Bangladesh Test Series: बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर जबसे टीम इंडिया का ऐलान हुआ है, तबसे फैंस के मन में कई खिलाड़ियों को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। जहां कई युवा खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में चुना गया है तो वहीं तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको एक बार फिर से सेलेक्टर्स ने अनदेखा कर दिया है। लगभग पिछले 2 साल से इन तीनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। जिसके बाद लग रहा है कि अब इन तीन खिलाड़ियों के लिए भारतीय टीम के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।

1. चेतेश्वर पुजारा

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट क्रिकेट का शानदार खिलाड़ी माना जाता है। लेकिन पिछली कई सीरीज में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन भारत के लिए उतना खास नहीं रहा है। पुजारा ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच 7 जून साल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस मैच में पुजारा का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था। पहली पारी में पुजारा के बल्ले से 14 और दूसरी पारी में 27 रन निकले थे। इसके बाद उनको टीम इंडिया के लिए खेलना का मौका नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया में ये तीन खिलाड़ी थे मौका पाने के असली हकदार, चयनकर्ताओं ने नहीं जताया भरोसा

2. अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। रहाणे ने अपना आखिरी मुकाबला 20 जुलाई साल 2023 में खेला था। इस मैच की पहली पारी में रहाणे महज 8 रन बना पाए थे। जबकि दूसरी पारी में रहाणे को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद से रहाणे को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। अब बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनको अनदेखा कर दिया गया है।

3. मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल इन दिनों दलीप ट्रॉफी 2024 में खेल रहे हैं। पहले ही मैच में मयंक का फ्लॉप शो देखने को मिला। वहीं मयंक ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच 12 मार्च 2022 को खेला था। श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए इस मैच में मयंक ने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 22 रन बनाए थे। तब से मयंक टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में लगा तिहरा शतक, ये भारतीय कर चुका है बड़ा कारनामा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो