whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर 2 भारतीय दिग्गजों की रोहित शर्मा को नसीहत, ये गलती पड़ सकती है भारी

India vs Bangladesh Test Series: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के 2 पूर्व दिग्गजों ने कप्तान रोहित शर्मा को चेतावनी दी है। दोनों पूर्व दिग्गजों का कहना है कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।
01:01 PM Aug 30, 2024 IST | Vishal Pundir
बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर 2 भारतीय दिग्गजों की रोहित शर्मा को नसीहत  ये गलती पड़ सकती है भारी
rohit sharma

India vs Bangladesh Test Series: भारतीय टीम सितंबर में बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। उससे पहले भारतीय खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी खेलते हुए नजर आने वाले हैं। हालांकि दलीप ट्रॉफी में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं खेलेंगे। जिसपर कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने सवाल भी उठाए थे। वहीं अब दो पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा को चेतावनी दी है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। बांग्लादेश की टीम काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है, जिसके चलते बांग्लादेश पहले मैच में पाकिस्तान को हरा भी चुकी है। ऐसे में अब पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने बांग्लादेश को हल्के में न लेने की सलाह दी है।

सुरेश रैना और हरभजन सिंह की रोहित को चेतावनी

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले टीम के शीर्ष खिलाड़ियों का दलीप ट्रॉफी में खेलना बीसीसीआई की अच्छी पहल है। जब आप रेड बॉल क्रिकेट खेलते हैं तो आपकों काफी सारी चीजों के बारे में पता चलता है। वहीं आप बांग्लादेश को बिल्कुल हल्के में नहीं ले सकते हैं उनके पास बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज है। इसके अलावा मेहमान टीम के पास कुछ शानदार खिलाड़ी भी हैं जो लंबे समय से टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले ये सीरीज भारत के लिए अच्छा अभ्यास होगी।

ये भी पढ़ें;- ICC चेयरमैन पद के चुनाव में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जय शाह का किया समर्थन या विरोध? देखें रिपोर्ट

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा कि, ये एक शानदार सीरीज होने वाली है और बांग्लादेश को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। भारतीय टीम सक्षम है और उसमें काफी संभावनाएं है लेकिन बांग्लादेश ने अभी पाकिस्तान को हराया है। कई बार छोटी टीमें अच्छा प्रदर्शन करती है।

19 सितंबर से शुरू होगी सीरीज

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच चेन्नई और दूसरा मैच कानपुर में खेला जाएगा। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करेगी। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें;- रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन! बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर पूर्व दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो