whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: टीम इंडिया पर भारी पड़ सकते हैं बांग्लादेश के ये 3 खिलाड़ी, पाकिस्तान में मचाया था कोहराम

India vs Bangladesh Test Series: पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में तहलका मचाने वाले 3 बांग्लादेशी खिलाड़ी अब टीम इंडिया पर भी भारी पड़ सकते हैं। ऐसे में रोहित एंड कंपनी को इन तीनों से सावधान रहना होगा।
10:05 AM Sep 08, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  टीम इंडिया पर भारी पड़ सकते हैं बांग्लादेश के ये 3 खिलाड़ी  पाकिस्तान में मचाया था कोहराम
Bangladesh team

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। जहां एक तरफ पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराकर बांग्लादेश के हौसले बुलंद हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी 2024 अपने-अपने प्रदर्शन को बेहतर करके आगामी टेस्ट सीरीज के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं रोहित एंड कंपनी को आगामी टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के तीन खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा। टीम इंडिया पर ये तीनों खिलाड़ी भारी पड़ सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में इन तीनों खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन करके बांग्लादेश को सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।

टीम इंडिया को इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा सतर्क

1. लिटन दास

बांग्लादेश टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास का बल्ला पाकिस्तान में खूब चला। विपक्षी गेंदबाजों की लिटन दास ने जमकर धुनाई की थी। इस सीरीज में उनके बल्ले से एक शतक भी निकला था। पहले टेस्ट की पहली पारी में दास ने 56 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा दूसरे टेस्ट की पहली पारी में लिटन ने शतक लगाते हुए 138 रनों की पारी खेली थी। अब उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया को भी इस खिलाड़ी से थोड़ा सावधान रहना होगा।

ये भी पढ़ें;- IPL 2025 Auction: गाजियाबाद के इस खिलाड़ी पर लग सकती है करोड़ों की बोली, 191 के स्ट्राइक रेट से कूटता है रन

2. नाहिद राणा

बांग्लादेश टीम के युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नाहिद राणा ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज में काफी परेशान किया था। सपाट पिच पर भी नाहिद की गेंद को स्विंग कराने वाली कला से हर कोई हैरान थे। इस तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 6 विकेट अपने नाम किए थे।


3. मेंहदी हसन मिराज

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर मेंहदी हसन मिराज ने पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों में मेंहदी हसन मिराज ने बल्लेबाजी करते हुए 155 रन बनाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए 10 विकेट भी हासिल किए थे। ऐसे में अब ये ऑलराउंडर भारतीय टीम के खिलाफ भी बड़ा धमाका कर सकता है।

ये भी पढ़ें;- IPL 2025: 3 टीमों के बदल सकते हैं कप्तान, विजेता खिलाड़ी पर भी गिर सकती है गाज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो