whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझे कोई उम्मीद नहीं...' भारतीय टीम में जगह मिलने को लेकर ऐसा क्यों बोला ये स्टार खिलाड़ी?

Sarfaraz Khan Test Team India: टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज को लेकर टीम इंडिया में जगह मिलना इस खिलाड़ी के लिए थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है, खुद इस क्रिकेटर को कोई उम्मीद नहीं है।
10:48 AM Aug 16, 2024 IST | Vishal Pundir
 मुझे कोई उम्मीद नहीं     भारतीय टीम में जगह मिलने को लेकर ऐसा क्यों बोला ये स्टार खिलाड़ी
sarfaraz khan

Sarfaraz Khan Test Team India: बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी अब घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे। जिसमें दलीप ट्रॉफी और बुची बाबू जैसे टूर्नामेंट शामिल है। इन दोनों घरेलू टूर्नामेंटों में भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करके आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह बनाना चाहेंगे। बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने को लेकर अब टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज का बड़ा बयान सामने आया है। इस खिलाड़ी का टीम इंडिया में जगह पाने को लेकर कहना है कि मुझे कोई उम्मीद नहीं।

सरफराज खान को नहीं उम्मीद

घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद सरफराज खान को इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। इस सीरीज में सरफराज का शानदार डेब्यू हुआ था। सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल की पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया था। अब बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर सरफराज ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि "मुझे कोई उम्मीद नहीं है... लेकिन अगर मौका मिला तो मैं तैयार रहूंगा। मैं हमेशा से यही करता आया हूं और मुझे इसमें बदलाव की कोई वजह नहीं दिखती।"

ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा

सरफराज खान को इस साल फरवरी में टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था। अपने पहले ही टेस्ट मैच की दोनों पारियों में सरफराज ने अर्धशतक लगाए थे। सरफराज को टीम इंडिया के लिए तीन टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है। जिसमें उन्होंने 3 अर्धशतक लगाकर 200 रन बनाए हैं।

हालांकि इसके बाद उनको टीम इंडिया में चांस नहीं मिला। जिसके बाद अब टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलती हुई दिखाई देगी। जिसमें देखने वाली बात होगी कि क्या इस सीरीज के लिए सरफराज को टीम इंडिया में मौका मिला है या नही?

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका! जानें क्या हैं मौजूदा आंकड़े

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो