खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए Good News, टीम में लौटा धाकड़ खिलाड़ी

India vs England 5th Test: धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के एक बड़े खिलाड़ी वापसी होने वाली है। जो टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है। हालांकि टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है।
12:10 PM Feb 28, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England 5th Test jasprit bumrah dharamsala test return Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। दरअसल टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड के साथ खेले गए चौथे टेस्ट मैच से बाहर थे। हालांकि भारतीय टीम ने रांची टेस्ट मैच में युवा खिलाड़ियों के दम पर शानदार जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा किया था। लेकिन अब सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में एक अनुभवी खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

Advertisement

जसप्रीत बुमराह की होगी वापसी

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रांची में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया था। दरअसल बुमराह लगातार टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलते हुए आ रहे थे ऐसे में वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते उनको एक टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया था। अब क्रिकबज की रिपोर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में वापसी होगी।

बुमराह की गैरमौजूदगी में बिहार के तेज गेंदबाज आकाश दीप को डेब्यू करने का मौका मिला था। आकाश दीप ने मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए काफी शानदार गेंदबाजी की थी और बुमराह की कमी को काफी हद तक कम भी किया था। अब जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी के लिए तैयार हैं ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Advertisement

बता दें, जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में काफी शानदार गेंदबाजी की थी। तीन मैचों में बुमराह ने 17 विकेट अपने नाम किए थे। अब बुमराह एक बार फिर से एक्शन में होंगे।

पांचवें मैच में केएल राहुल के खेलने पर बना सस्पेंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। जिसके चलते इलाज के लिए केएल राहुल को लंदन जाना पड़ा है। ऐसे में केएल राहुल का आखिरी टेस्ट मैच में खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है। हालांकि अभी राहुल के खेलने को लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: जीत की तलाश में यूपी वॉरियर्स, मुंबई इंडियंस से मुकाबला; Dream 11 में इन खिलाड़ियों पर खेले दांव

ये भी पढ़ें:- फैंस पर चढा Virat Kohli के बेटे ‘Akaay’ का खुमार, कर दी डेब्यू की मांग

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: केएल राहुल की चोट ने बढ़ाई टेंशन, धर्मशाला टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

Advertisement
Tags :
IND vs ENGJasprit Bumrah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement