खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: केएल राहुल की चोट ने बढ़ाई टेंशन, धर्मशाला टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

India vs England 5th Test: धर्मशाला टेस्ट मैच से भी केएल राहुल बाहर हो सकते हैं। क्योंकि केएल राहुल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं वहीं इलाज के लिए केएल राहुल अब लंदन पहुंचे हैं। अभी ऑफिशियल रिपोर्ट सामने नहीं आई है कि राहुल पाचवें टेस्ट में खेलेंगे या नहीं।
09:01 AM Feb 28, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England 5th Test Kl rahul sent London for treatment dharamsala test match Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 5th Test: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की चोट पर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल केएल राहुल को पहले टेस्ट मैच इंजरी हो गई थी। जिसके बाद केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे। उसके बाद केएल राहुल को पूरी तरह से फिट नहीं होने के चलते सीरीज के चौथे टेस्ट मैच तक बाहर रहना पड़ा था। अब टीम इंडिया सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में खेलेगी। इस मैच में भी केएल राहुल के खेलने पर एक बार फिर से सस्पेंस बना हुआ है।

Advertisement

इलाज के लिए लंदन पहुंचे केएल राहुल

सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद राहुल को इंजरी के चलते सीरीज के अगले तीन मैचों से बाहर होना पड़ा था। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल इलाज के लिए लंदन पहुंचे हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक पूरी तरह से फिटनेस को हासिल नहीं किया था। बीसीसीआई और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के अधिकारियों ने केएल राहुल की फिटनेस का मूल्यांकन किया था। जिसके बाद राहुल को इलाज के लिए लंदन भेजा गया।

हालांकि बीसीसीआई की तरफ से अभी तक केएल राहुल की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। केएल राहुल का हालिया प्रदर्शन भी काफी शानदार है। टेस्ट और वनडे क्रिकेट में केएल राहुल टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अहम भूमिका निभाई है। इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने विकेटकीपिंग नहीं की थी।

Advertisement

उनकी जगह केएस भरत विकेटकीपिंग करते हुए देखें गए थे। हालांकि केएस भरत सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में फ्लॉप साबित रहे। जिसके बाद तीसरे मैच में ध्रुव जुरेल को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था और ध्रुव ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। रांची टेस्ट मैच में ध्रुव को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल किए हुए है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Hardik Pandya ने किसको मारा ताना, ‘दम है तो अकेले जीतकर दिखाए’

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 : चेपॉक स्टेडियम में होगी CSK और RCB की भिड़त, देखें कैसा है रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: अरे! श्रेयस अय्यर अंपायरिंग करने लगे…, सोशल मीडिया पर क्यों मचने लगी हलचल

Advertisement
Tags :
IND vs ENGKL rahulspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement