खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: 'अगर कोई सोचता है भारत उसके बिना नहीं जीत सकता, वह गलत है', कोहली को लेकर इशारों-इशारों में बोले गावस्कर

Sunil Gavaskar big statement on Virat Kohli: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इशारों-इशारों में विराट कोहली पर बड़ा बयान दे दिया है। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे, भारत ने फिर भी सीरीज अपने नाम कर ली, इसी को लेकर गावस्कर ने बयान दिया है।
08:14 AM Mar 03, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Sunil Gavaskar big Statement on Virat Kohli: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। किंग कोहली का नाम इस सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने पर्सनल कारण देकर इस सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। बाद में कोहली ने अपने करोड़ों फैंस को बताया कि वह पिता बन गए हैं। विराट भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रहे, लेकिन फिर भी टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है। भारत के युवा खिलाड़ियों ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया, जिसके कारण भारत ने इसे अपने नाम कर लिया है। इसको लेकर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इशारों-इशारों में विराट कोहली पर बड़ा बयान दे दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Rohit Sharma के पास 3 ICC ट्रॉफी जीतने का मौका, 15 महीने के अंदर कर सकते हैं बड़ा कारनामा

भारतीय टीम के युवा अच्छा खेल रहे हैं

सुनील गावस्कर ने पांचवें टेस्ट मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने भारत के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ भी की है। गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम बड़े खिलाड़ियों के बिना भी अच्छा खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी भारत के कई बड़े खिलाड़ी टीम के हिस्सा नहीं थे, फिर भी युवाओं के बदौलत टीम ने अच्छा खेल दिखाया है। वह सीरीज बिलकुल टक्कर की रही थी। अब इंग्लैंड दौरे पर भी भारतीय टीम ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को हराया, पॉइंट्स टेबल में एक नहीं 3 टीम को पछाड़ा

कप्तान और कोच को मिलना चाहिए क्रेडिट

गावस्कर ने कहा कि क्रिकेट किसी एक व्यक्ति का खेल नहीं है। क्रिकेट मैच जीतने के लिए पूरी टीम को एक साथ होना होता है, यह एक टीम वर्क है। किसी एक खिलाड़ी के होने या नहीं होने से अधिक फर्क नहीं पड़ता है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और सीरीज अपने नाम कर लिया है। इसके लिए रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को क्रेडिट देना चाहिए, उन्होंने युवाओं के साथ किस तरह गेम को मैनेज किया है। टीम में युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया गया और उन्हें अपना नेचुरल खेल खेलने के लिए प्रेरित किया। इससे साफ है कि मैच जीतने के लिए किसी बड़े खिलाड़ी का होना जरूरी नहीं है, अगर कोई सोच रहा है उसके बिना मैच नहीं जीत जा सकता है, तो वह गलत हैं। गावस्कर के इस बयान से फैंस सोशल मीडिया बोल रहे हैं कि यह यकीनन विराट कोहली को लेकर कहा गया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद में होगी खास एंट्री, पाकिस्तान सुपर लीग से आईपीएल में आएगा दिग्गज!

Advertisement
Tags :
IND vs ENGTeam Indiavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement