खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: रवींद्र जडेजा ने नहीं मानी कोच की बात, क्या भुगतना पड़ेगा खामियाजा?

Dharamshala Test Match Ravindra jadeja Batting Nets: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय टीम ने प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। वहीं जडेजा की एक हरकत से भारतीय कोच समेत सभी भारतीय खिलाड़ी उन्हें काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।
03:06 PM Mar 06, 2024 IST | Aman Sharma
Ravindra jadeja
Advertisement

Dharamshala Test Match Ravindra jadeja Nets Batting: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। राजकोट टेस्ट की पहली पारी में शतक लगाने के बाद दूसरी पारी में जडेजा ने पांच विकेट हासिल किए थे। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था, लेकिन धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय कोच और साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की एक हरकत से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि रवींद्र जडेजा भारत के लिए बॉल और बैट के अलावा अपनी फील्डिंग से भी काफी अहम योगदान देते हैं। जबकि धर्मशाला में जडेजा का नया विवाद उनकी बल्लेबाजी से ही जुड़ा हुआ है।

कोच और साथी खिलाड़ी जडेजा ने नाराज

दरअसल द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम धर्मशाला में नेट प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान रवींद्र जडेजा भी नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे, लेकिन वह काफी लंबे समय तक अभ्यास करते रहे। इसके बाद भारतीय टीम के कोच से उनसे बाहर आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने नेट्स में प्रैक्टिस करना जारी रखा। जडेजा ने उनसे कहा कि उन्हें थोड़ी देर और बल्लेबाजी करनी है। जिसके बाद उन्होंने नेट्स में थोड़ी देर और बैटिंग प्रैक्टिस की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट पर बड़ा अपडेट, 5 नहीं 3 दिन का हो सकता है आखिरी टेस्ट मैच

बॉल और बैट से असरदार जडेजा

काफी लंबे समय से रवींद्र जडेजा ने भारत के लिए टेस्ट में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी धमाल मचाया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 180 गेंदों पर 87 रन की पारी खेली थी। हैदराबाद टेस्ट में जडेजा भारत के टॉप स्कोरर थे। इसके बाद राजकोट टेस्ट में चोट के बाद वापसी करते हुए जडेजा ने अपने होम ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाया था।

इसी मैच की दूसरी पारी में जडेजा ने पांच विकेट हासिल किए थे। जबकि रांची टेस्ट में जडेजा ने पांच विकेट हासिल किए थे। उन्होंने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 1 विकेट हासिल किया था।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से एक दिन पहले हुआ Playing 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

धर्मशाला में 4-1 पर नजर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज में अभी तक चार टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 28 रन से हराया था। जबकि उसके बाद बाकी के तीन मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए जीत की हैट्रिक लगाई थी। वहीं अब कप्तान रोहित शर्मा की नजर धर्मशाला टेस्ट में बड़े अंतर से जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करने पर होगी, लेकिन दूसरी तरफ इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भी चाहेंगे की वह आखिरी टेस्ट जीतकर भारत दौरे का अंत सुखद तरीके से करें।
Advertisement
Tags :
IND vs ENGRavindra Jadeja
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement