whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: गिल-बेयरस्टो विवाद पर ध्रुव जुरेल का बड़ा खुलासा, बताई बीच मैदान की पूरी कहानी

India vs England: धर्मशाला टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और शुभमन गिल के बीच विवाद देखने को मिला था। इस पर भारत के स्टार बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि मैदान पर क्या चल रहा था। यहां पढ़ें जुरेल ने मैच के बाद क्या कहा।
04:28 PM Mar 09, 2024 IST | Abhinav Raj

Shubman Gill-Jonny Bairstow Controversy: भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला टेस्ट मैच के दौरान भारत के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी नोक-झोंक भी देखने को मिली। इस दौरान मैदान का माहौल भी काफी गर्म हो गया था। यह विवाद गिल और बेयरस्टो से शुरू हुआ, लेकिन बाद में भारत के अन्य खिलाड़ी भी बेयरस्टो को पलटकर जवाब देने के लिए पहुंच गए। सरफराज खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेयरस्टो को लेकर बोल रहे हैं कि थोड़े से रन क्या बना लिए ज्यादा ही उछल रहा है। अब इसको लेकर ध्रुव जुरेल ने खुलासा किया है। जुरेल ने बीच मैदान की पूरी कहानी बताई है कि वहां क्या चल रहा था।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: सीरीज जीतने के बाद BCCI ने टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ियों को दिया तोहफा, अब होगी करोड़ों की बारिश

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह विवाद तब शुरू हुआ जब इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो दूसरी पारी में मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान बेयरस्टो अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे। उन्होंने मैच की दूसरी पारी में 18 गेंदों में 29 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के भी निकले थे। इस दौरान उन्होंने पास में फील्डिंग कर रहे शुभमन गिल से कुछ ऐसा कहा, जिससे भारत के सभी खिलाड़ी भड़क उठे और यह विवाद शुरू हो गया। उन्होंने गिल से कहा कि 'तुमने जेम्स एंडरसन से क्या कहा था, कि वह थक गए हैं। फिर भी तुम्हें एंडरसन ने ही आउट किया।' इस पर गिल ने कहा कि उन्होंने मुझे शतक लगाने से पहले नहीं, बाद आउट किया है। मैंने शतक तो बना ही दिया।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट जीतकर रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, ये 3 रिकॉर्ड हुए भारत के नाम

ध्रुव जुरेल ने बताई बीच मैदान क्या हुआ

इतना होते बाकी भारतीय खिलाड़ी भी पहुंच गए। फिर सरफराज खान ने कहा कि थोड़े से रन क्या बना लिए हैं, ज्यादा उछल रहा है। सरफराज का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब भारत के खिलाड़ी ध्रुव जुरेल ने मामले की पूरी कहानी बताई है कि मैदान पर क्या चल रहा था। मैच खत्म होने के बाद कमेंटेटर के साथ इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी ने यह खुलासा किया। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जुरेल से पूछा कि मैदान पर क्या चल रहा था। इस पर जुरेल ने कहा कि 'यह कोई विवाद नहीं था, बस एक दूसरे के मजे ले रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ Fun था, मामला कुछ बड़ा नहीं है। जुरेल ने भले ही इस विवाद को सिर्फ Fun कहकर टाल दिया, लेकिन वीडियो देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि माहौल काफी विवादित हो गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो