होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'आप विजय पा लेंगे', MD Shami की सर्जरी के बाद PM Modi ने किया ट्वीट

PM Modi Post on Mohammed Shami: पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर पोस्ट किया है। शमी ने आज ऑपरेशन कराया है। इसी को लेकर पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शमी को लेकर पोस्ट साझा किया है। चलिए आपको बताते हैं पीएम मोदी ने क्या कहा।
12:15 PM Feb 27, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

PM Modi Post on Mohammed Shami: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी एंकल की सर्जरी कराई है। खिलाड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल अपनी तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी थी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोहम्मद शमी की सर्जरी पर ट्वीट कर दिया है। पीएम मोदी ने शमी के पोस्ट को टैग करते हुए लिखा कि आप इस पर विजय पा लेंगे। इसके साथ ही पीएम ने शमी के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है। शमी की सर्जरी पर पीएम मोदी का ट्वीट आते ही यह वायरल हो गया है। शमी के फैंस पीएम मोदी के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं पीएम मोदी ने क्या कहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs GGT: आरसीबी के सामने गुजरात की चुनौती, DREAM11 टीम में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल

पीएम मोदी ने क्या कहा

पीएम मोदी ने आज यानी मंगलवार को शमी को लेकर ट्वीट किया है। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है कि आप उस साहस के साथ इस चोट पर विजय पा लेंगे। इतना लिखने के साथ ही पीएम ने शमी को टैग भी कर दिया है। फैंस मोदी के इस पोस्ट की खूब सराहना कर रहे हैं। खासकर शमी के फैंस को पीएम मोदी का यह पोस्ट खूब पसंद आया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: Dhruv Jurel पर इस इंग्लिश खिलाड़ी को Crush, बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब

क्या टी20 विश्व कप से भी बाहर होंगे शमी

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को हाल ही में आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा है। शमी को लेकर खबर आई थी कि वह एंकल इंजरी के कारण आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में फैंस के मन में एक और सवाल है कि क्या गेंदबाज इसी साल के जून महीने में होने वाले टी20 विश्व कप में भी खेलते नहीं दिखेंगे। शमी ने आईसीसी विश्व कप 2023 में खूब धूम मचाया था और सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। शमी को विश्व कप के शुरुआती 4 मैचों के बाद टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, लेकिन फिर भी खिलाड़ी सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बन गए थे। यही कारण है कि फैंस की चाहत है कि वह टी20 विश्व कप में भी जरूर से खेलते दिखें।

क्या शमी की होगी वापसी 

मोहम्मद शमी टी20 विश्व कप में खेलते दिखेंगे या फिर नहीं, यह बात तो स्क्वाड सामने आने के बाद ही तय हो सकता है। लेकिन शमी ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने लिखा है कि मैं ऑपरेशन के बाद फिर से वापसी करने के लिए काफी उत्सुक हूं। मुझे रिकवर होने में थोड़ा वक्त जरूर लगेगा, लेकिन मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा। इससे साफ है कि खिलाड़ी टी20 विश्व कप में वापसी कर सकते हैं। अभी विश्व कप शुरू होने में 4 महीने का वक्त है, खिलाड़ी तब तक वापसी करने में कामयाबी पा सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGMohammed ShamiPM Modi
Advertisement
Advertisement