खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: जीत के बाद कोच और कप्तान ने कही दिल की बात, BCCI ने जारी किया वीडियो

BCCI Share Video: बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और भारतीय टीम के कप्तान अपनी दिल की बात बोल रहे हैं। यहां देखें वीडियो
01:31 PM Mar 10, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

India vs England: धर्मशाला टेस्ट मैच जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज को बड़े ही शान से अपने नाम कर लिया। यह टीम इंडिया के लिए बड़ी उपलब्धि है। एक समय था जब हैदराबाद टेस्ट में मिली हार के बाद करोड़ों फैंस के दिल टूट गए थे। लेकिन टीम ने यहां से वापसी की और भारत को लगातार 4 मुकाबले में जीत दिलाई। अब भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक वीडियो में इस सीरीज को लेकर अपनी दिल की बात कही है। खास बात है कि इस वीडियो को खुद बीसीसीआई ने शेयर किया है। चलिए आपको बताते हैं रोहित और द्रविड़ ने क्या कहा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Rohit Sharma Reaction: BCCI के ‘इंसेंटिव स्कीम’ पर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

'टेस्ट क्रिकेट में अलग चैलेंज होता है'

कोच राहुल द्रविड़ सीरीज जीतने के बाद सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद दे रहे थे। द्रविड़ ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट आसान नहीं होता है। भारत ने टेस्ट सीरीज को एकतरफा अपने नाम कर लिया है, यह खुशी की बात है। टेस्ट क्रिकेट में चैलेंज अलग होता है। पहले मुकाबले में मिली हार के बाद हमने शानदार वापसी की। इसमें सभी खिलाड़ियों ने अच्छी भूमिका निभाई है। हम चाहते हैं कि हमारा साथ यूं ही बना रहे। इंग्लैंड के खिलाफ यह सीरीज काफी लंबी रही, जिसमें काफी कुछ देखने को मिला। उन्होंने आगे कहा कि अगर हमें बतौर टीम बेहतर करना है, तो इसके लिए सभी को एक दूसरे का साथ देना चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WPL 2024 MI vs GGT: हरमनप्रीत कौर का तूफान, मुंबई इंडियंस का फाइनल पक्का! गुजरात की उम्मीदें खत्म

रोहित शर्मा ने क्या कहा

द्रविड़ ने कहा कि अगर आपको अपने लाइफ में आगे बढ़ना है, तो एक दूसरे का साथ देना चाहिए। एक दूसरे के सहयोग से ही हम अच्छा परफॉर्म कर सकेंगे। द्रविड़ ने इस शानदार जीत के लिए सभी का धन्यवाद किया है। इसके अलावा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहा है। यह वीडियो देख फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ यह सीरीज काफी लंबी चली। इस सीरीज ने फैंस को खूब रोमांचित किया है।

ये भी पढ़ें:- SL vs BAN: ‘टाइम आउट विवाद’ पर फिर शुरू हुआ बवाल, सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका ने बांग्लादेश को चिढ़ाया

Advertisement
Tags :
IND vs ENGRohit SharmaTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement