खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फैंस पर चढा Virat Kohli के बेटे 'Akaay' का खुमार, कर दी डेब्यू की मांग

Virat Kohli Son Akaay: रांची टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली के बेटे अकाय को लेकर एक फैन के हाथों में बैनर देखा गया था। जिस पर लिखा था कि हम अकाय के क्रिकेट में डेब्यू की मांग करते हैं। फैंस के बीच विराट के बेटे अकाय का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।
10:46 AM Feb 28, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England test Virat Kohli Son Akaay fans demand akaay debut in cricket Image Credit: Social Media
Advertisement

Virat Kohli Son Akaay: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन चुके हैं कोहली के घर लड़के का जन्म हुआ। जिसके चलते विराट कोहली को इंग्लैंड के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर होना पड़ा था। विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बेटे का नाम भी बताया था। विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। विराट के बेटे का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर अकाय नाम के अकाउंट्स, पोस्ट की बारिश सी होने लगी थी। वहीं अब फैंस ने विराट कोहली की वापसी से पहले उनके बेटे अकाय के डेब्यू की मांग कर दी।

Advertisement

रांची टेस्ट में फैंस की अनोखी मांग

दरअसल इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज के चार मैच खेले जा चुके हैं। जिनमें से टीम इंडिया ने 3 मैच जीतकर पहले ही सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला गया था। इस दौरान कुछ फैंस के हाथों में अकाय के डेब्यू की मांग वाले बैनर थे। एक फैन की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस बैनर पर लिखा था कि हम अकाय के डेब्यू की मांग करते हैं।

Advertisement

दरअसल विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं और टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है। ऐसा पहली बार हुआ जब विराट कोहली किसी टेस्ट सीरीज से ही बाहर रहे हो। इससे पहले विराट कोहली किसी भी सीरीज के एक या दो मैचों से बाहर रहते थे लेकिन इस बार विराट कोहली पूरी सीरीज से ही बाहर हैं।

अब फैंस को उम्मीद है कि विराट कोहली आईपीएल 2024 में क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होगा। इस मैच में विराट कोहली भी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- NZ vs AUS: न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते स्टार खिलाड़ी पहले टेस्ट मैच से बाहर

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: केएल राहुल की चोट ने बढ़ाई टेंशन, धर्मशाला टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Hardik Pandya ने किसको मारा ताना, ‘दम है तो अकेले जीतकर दिखाए’

Advertisement
Tags :
Akaay Kohlivirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement