होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया की हालत पतली, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई 'बाढ़'

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही है।
01:33 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। बारिश के चलते पहले दिन टॉस तक नहीं हो पाया था। लेकिन दूसरे दिन मैच शुरू हुआ। जिसमें न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाजों का का रौद्र रूप देखने को मिला। कीवी तेज गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाया। टीम इंडिया के बल्लेबाजों की ऐसी हालत देखकर अब सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया जा रहा है।

Advertisement

वसीम जाफर से शेयर किया मजेदार वीडियो

टीम इंडिया के बल्लेबाजों की ऐसी खराब बल्लेबाजी देखकर पूर्व भारतीय दिग्गज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसके सोशल मीडिया पर यूजर्स भी टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन का मजाक बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: 0,0,0…भारत का टॉप ऑर्डर ध्वस्त, कोहली से लेकर जडेजा तक नहीं खोल पाए खाता

Advertisement

46 रन पर ढेर हुई टीम इंडिया

बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई। टीम इंडिया दूसरा सेशन भी पूरा नहीं खेल पाई। पहली पारी में टीम इंडिया के 5 बल्लेबाज अपना खाता तक नहीं खोल पाए। जिसमें विराट कोहली, सरफराज खान, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन शामिल है। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 20 रनों की पारी खेली। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने 13 रन बनाए।

वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से मैट हेनरी और विलियम ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। हेनरी ने पहली पारी में 5 विकेट चटकाए, तो वहीं विलियम ने 4 विकेट हासिल किए। इसके साथ ही मैट हेनरी ने अपने 100 टेस्ट विकेट भी पूरे कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना खाता आउट हुए विराट कोहली, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement