whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: ऋषभ पंत की चोट पर आया बड़ा अपडेट, रोहित शर्मा ने बताई कैसी है हालत?

India vs New Zealand Rishabh Pant Injury: बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चोट लग गई थी। जिसके चलते उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था। अब पंत की चोट पर रोहित ने बड़ा अपडेट दिया है।
06:59 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  ऋषभ पंत की चोट पर आया बड़ा अपडेट  रोहित शर्मा ने बताई कैसी है हालत
Rishabh Pant

India vs New Zealand Rishabh Pant Injury: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच पर कीवी टीम का शिकंजा कसता जा रहा है। वहीं अब टीम इंडिया की टेंशन दोगुनी बढ़ने लगी है। एक तरफ टीम इंडिया पहली पारी में महज 46 रनों पर ढेर हो गई तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। जिसके बाद पंत की जगह विकेटकीपिंग के लिए ध्रुव जुरेल को बुलाया गया। वहीं अब दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की चोट पर ताजा अपडेट दिया है।

Advertisement

पंत की चोट पर रोहित का बयान

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऋषभ पंत की चोट को लेकर बोलते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि, उनके घुटने में सूजन है। यह वही घुटना है जिस पर उनकी सर्जरी हुई थी। हम जोखिम नहीं लेना चाहते। उम्मीद है कि वह इस मैच में वापसी करेंगे। यानी विकेटकीपिंग के दौरान जडेजा की बॉल पंत के उस घुटने पर ही लगी है जिसकी एक्सीडेंट के बाद सर्जरी हुई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- रोहित शर्मा ने दी गाली? साथी खिलाड़ी पर भड़क उठे भारतीय कप्तान, कैमरे में कैद हुई हरकत

Advertisement

मैदान पर फिजियो ने की थी जांच

37वें ओवर में रवींद्र जडेजी की एक तेज गती की गेंद घूमने के बाद पंत के घुटने पर जा लगी थी। जिसके बाद पंत को लड़खड़ाकर चलते हुए देखा गया था। इसके बाद पंत वहीं मैदान पर लेट गए थे, फिर फिजियो ने आकर उनकी थोड़ी जांच की और उनको बाहर जाने के लिए कहा गया।

दरअसल साल 2022 दिसंबर में पंत को कार एक्सीडेंट में भयंकर चोटें आई थी। जिसके बाद लगभग डेढ साल तक पंत क्रिकेट मैदान से भी दूर थे। वहीं इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान पंत ने टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय के बाद वापसी की थी, इस टेस्ट सीरीज में पंत ने शानदार शतक लगाया था।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: 36, 42 और 46, भारत की टेंशन बढ़ा रहा ये रिकॉर्ड; हार का मंडराया खतरा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो