whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: बीच मैच पिच पर कूदने लगे थे सरफराज खान, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के चौथे दिन सरफराज खान ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला टेस्ट शतक लगाया। वहीं मैच के दौरान का सरफराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
12:08 PM Oct 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  बीच मैच पिच पर कूदने लगे थे सरफराज खान  video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
sarfaraz khan

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में महज 46 रन पर आउट होने के बाद दूसरी पारी में भारतीय टीम ने शानदार कमबैक किया है। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने कमाल की बल्लेबाजी की है।

Advertisement

रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया तो वहीं सरफराज खान ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया। वहीं जब सरफरान और ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ कि सरफराज पिच पर जोर-जोर से कूदकर पंत की तरफ इशारा करने लगे थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: पाकिस्तान को पटकने के लिए भारत तैयार, महामुकाबले में ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

Advertisement

सरफराज खान का वीडियो हुआ वायरल

चौथे दिन भारतीय पारी की शुरुआत सरफराज खान और ऋषभ पंत ने की। दोनों ने चौथे दिन तेजी रन बनाए और लीड को कम किया। वहीं 65वें ओवर के दौरान सरफराज ने कट शॉट मारा था जिस पर एक रन ही आया था लेकिन पंत इस गेंद पर दूसरा रन लेने के लिए आधी पिच तक पहुंच गए थे। वहीं नॉन स्ट्राइक ऐंड पर खड़े सरफराज दूसरे रन के लिए पंत को मना करते हुए पिच पर कूदने लगे थे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं सरफराज को देखकर पवेलियन में बैठे कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

सरफराज ने जड़ा पहला शतक

तीसरे दिन से ही सरफराज खान कमाल की बल्लेबाजी कर रहे थे। विराट कोहली के साथ मिलकर उन्होंने टीम के लिए अच्छी साझेदारी की थी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक सरफराज 70 रन बनाकर नाबाद थे। वहीं आज चौथे दिन सरफराज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया। लंच ब्रेक तक सरफराज खान 125 रन बनाकर नाबाद थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: मुश्किल सिचुएशन में सरफराज खान ने दिखाया बल्ले से दम, जड़ी करियर की पहली सेंचुरी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो