whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया की Playing 11 पर उठा सवाल! क्या भारत ने कर दी बड़ी गलती?

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है। जिसमें टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी सवाल उठ रहे थे।
09:27 AM Oct 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  टीम इंडिया की playing 11 पर उठा सवाल  क्या भारत ने कर दी बड़ी गलती
Team India

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है। जिसमें टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी सवाल उठ रहे थे। फैंस को लग रहा था कि बेंगलुरु टेस्ट के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में पक्का बदलाव देखने को मिलने वाला है और टॉस के बाद जब रोहित ने बताया तो ये सच भी हो गया। टीम इंडिया में एक या दो नहीं बल्कि तीन बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

Advertisement

प्लेइंग इलेवन में 3 बदलाव

पुणे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बदल गई है। बेंगलुरु टेस्ट में केएल राहुल, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को खेलते हुए देखा गया था, लेकिन अब इन तीनों का पत्ता कट चुका है। पुणे टेस्ट में शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और आकाश दीप की वापसी हुई है। मोहम्मद सिराज, राहुल और कुलदीप का प्रदर्शन पिछले मैच में कुछ खास नहीं रहा था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 Emerging Asia Cup: टॉप-4 में भारत-पाकिस्तान, जानें सेमीफाइनल में किससे होगी भिड़ंत

Advertisement

भारत का पुणे टेस्ट से केएल राहुल को बाहर करना क्या सही है फैसला?

View Results

क्या भारत ने कर दी गलती?

कई क्रिकेट एक्सपर्ट को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन थोड़ी चौंकाने वाली लगी है। वहीं पार्थिव पटेल, आकाश चोपड़ा जैसे पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि टीम इंडिया ने वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके थोड़ी जल्दबाजी कर दी है। उनकी जगह पुणे की पिच पर अक्षर पटेल ज्यादा कारगार साबित हो सकते हैं।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, आकाश दीप।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ 2nd Test: क्या बारिश बिगाड़ेगी पहले दिन का खेल? जानें पुणे का मौसम

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो