whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ 2nd Test: क्या बारिश बिगाड़ेगी पहले दिन का खेल? जानें पुणे का मौसम

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। पुणे के मौसम का हाल जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट..
06:55 AM Oct 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz 2nd test  क्या बारिश बिगाड़ेगी पहले दिन का खेल  जानें पुणे का मौसम
IND vs NZ

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे खेला जाएगा। पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। अब टीम इंडिया दूसरा मैच जीतकर 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। पहले टेस्ट मैच में बारिश का साया देखने को मिला था। वहीं अब पुणे टेस्ट में क्या बारिश फिर से खलल डालेगी ये बड़ा सवाल बना हुआ है।

Advertisement

कैसा रहेगा आज पुणे का मौसम?

मौसम विभाग के मुताबिक, आज पुणे का तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। इसके अलावा हल्के बादल छाए रहने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में पुणे टेस्ट में फैंस को भरपूर रोमांच देखने को मिलने वाला है। पहले मैच में बारिश के चलते एक से ज्यादा दिन का खेल खराब होते हुए देखा गया था। ऐसे में टीम इंडिया चाहेगी की इस बार मैच पूरा हो और हर दिन खेल हो।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Emerging Asia Cup: ओमान पर भारी पड़े भारतीय शेर, जीत के साथ कटाया सेमीफाइनल का टिकट

Advertisement

पिच रिपोर्ट

इस स्टेडियम पर अभी तक सिर्फ दो ही टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है। ऐेसे में आज टॉस का अहम रोल होने वाला है। जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। इस मैदान पर सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड टीम इंडिया के नाम ही है। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट मैच में 605 रन बनाए थे।

क्या प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव?

बेंगलुरु टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की चर्चा चल रही थी। शुभमन गिल भी दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। इसके अलावा देखने वाली बाच होगी कि क्या केएल राहुल को एक ओर मौका दिया जा सकता है?

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले आई बड़ी खबर, इन चार टीमों के बदल सकते हैं कप्तान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो