whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: पुणे टेस्ट में केएल राहुल खेलेंगे या नहीं, गौतम गंभीर ने कर दिया साफ

India vs New Zealand 2nd Test: पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है। केएल राहुल के खेलने को लेकर भी बड़ा अपडेट मिल गया है।
12:49 PM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  पुणे टेस्ट में केएल राहुल खेलेंगे या नहीं  गौतम गंभीर ने कर दिया साफ
kl rahul

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया पुणे टेस्ट को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी।

Advertisement

वहीं पुणे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही है कि दूसरे टेस्ट से केएल राहुल का पत्ता कट सकता है। लेकिन अब टीम इंडिया के हेड कोच ने प्लेइंग इलेवन को लेकर हो रही चर्चाओं पर विराम लगाया है। गंभीर के बयान से बड़ा हिंट मिलता हुआ दिखाई दे रहा है कि केएल राहुल पुणे टेस्ट में खेलेंगे।

Advertisement

Advertisement

क्या पुणे टेस्ट में खेलेंगे सरफराज खान?

View Results

गौतम गंभीर ने आलोचकों को लताड़ा

पुणे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने आलोचकों को लताड़ लगाई है। गौतम गंभीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, "सोशल मीडिया टीम की प्लेइंग इलेवन तय नहीं करता है। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि सोशल मीडिया या एक्सपर्ट क्या सोचते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि प्रबंधन क्या सोचता है, कानपुर की मुश्किल पिच पर अच्छी पारी खेली। हां, वह बड़े रन बनाना चाहेंगे, यह मैनेजमेंट राहुल का समर्थन करना चाहता है।"

ये भी पढ़ें:- VIDEO: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऐसी हो सकती है भारतीय टीम, नए खिलाड़ियों में से किसे मिलेगा मौका?

बेंगलुरु टेस्ट में किया था खराब प्रदर्शन

बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस को निराश किया था। इस मैच की पहली पारी में तो राहुल खाता भी नहीं खोल पाए थे। वहीं दूसरी पारी में जब टीम को एक अच्छी पारी की उम्मीद थी, तब राहुल महज 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो राहुल को टीम से ड्रॉप करने की मांग कर दी थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: RCB इन 3 बड़े खिलाड़ियों पर खेलेगी दांव! अगर फाफ डु प्लेसिस हुए रिलीज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो