whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: रोहित शर्मा के इन 2 फैसलों पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल, सिराज को भी लपेटा

India vs New Zealand: बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद रोहित शर्मा के कई फैसलों पर सवाल भी उठते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब पूर्व दिग्गज भारतीय ने रोहित 2 फैसलों पर सवाल खड़ा किया है।
08:16 AM Oct 21, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  रोहित शर्मा के इन 2 फैसलों पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल  सिराज को भी लपेटा
Rohit Sharma

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया के 36 साल से चले आ रहे जीत के सिलसिले को भी तोड़ दिया है। वहीं बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के 2 फैसलों पर अब पूर्व दिग्गज ने सवाल उठाया है।

Advertisement

संजय मांजरेकर ने रोहित के फैसलों पर उठाया सवाल

ईएसपीएन से बातचीत करते हुए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि, मैं समझ सकता हूं कि सिराज को एक या दो ओवर और बुमराह को लंबा स्पैल मिला। लेकिन सिराज को उस फोरस्पेल में 6 ओवर मिले, मुझे लगता है कि यह बहुत ज्यादा है और बोर्ड पर पहले से ही बहुत सारे रन थे और आपके पास पीछा करने के लिए बहुत कम अंतर था।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में केएल राहुल को मिलेगा मौका?

View Results

ये भी पढ़ें:- टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनने पर मालामाल हुई न्यूजीलैंड की टीम, टीम इंडिया को भी मिले करोड़ों रुपये

इसके अलावा मांजरेकर का ये भी कहना है कि आर अश्विन को पहले से ही गेंदबाजी करानी चाहिए थे। दरअसल दूसरी पारी में अश्विन को सबसे आखिर में गेंदबाजी करते हुए देखा गया। जब मैच टीम इंडिया के हाथ से निकल चुका था, तब रोहित ने अश्विन को गेंद थमाई थी। इस पर भी काफी सवाल उठ रहे हैं।

महज 46 पर ऑलआउट हुई थी टीम इंडिया

बेंगलुरु टेस्ट में बारिश का साया देखने को मिला था। बारिश के चलते बेंगलुरु टेस्ट के पहले दिन का खेल बिना टॉस किए रद्द कर दिया गया था। जिसके बाद दूसरे दिन टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जो गलत साबित हुआ। पहली पारी में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई थी। इस दौरान भारतीय टीम के पांच बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल पाए थे। रोहित के पहले बल्लेबाजी करने वाले फैसले पर भी काफी सवाल उठे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 मेगा ऑक्शन पर बड़ा अपडेट, ब्रॉडकास्टर को सकता है तगड़ा नुकसान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो