whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: टीम में नहीं मिली जगह, डेब्यू के लिए बढ़ा इंतजार, बांग्लादेश के खिलाफ था स्क्वाड का हिस्सा

India vs New Zealand Test Series: भारत और न्यूजीलैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया हिस्सा रहा खिलाड़ी अब टीम से बाहर हो गया है। इस खिलाड़ी को डेब्यू के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।
09:05 AM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  टीम में नहीं मिली जगह  डेब्यू के लिए बढ़ा इंतजार  बांग्लादेश के खिलाफ था स्क्वाड का हिस्सा
IND vs NZ

India vs New Zealand Test Series: भारत और न्यूजीलैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 11 अक्टूबर को टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर दिया था। रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम की कमान संभालने के लिए तैयार है तो वहीं जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है। वहीं एक खिलाड़ी ऐसा है जिसको बांग्लादेश के साथ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया था लेकिन इस खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। लेकिन अब इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद इस खिलाड़ी को अब अपना टेस्ट डेब्यू करने के लिए काफी इंतजार करना पड़ सकता है।

Advertisement

यश दयाल टीम से बाहर

तेज गेंदबाज यश दयाल को बांग्लादेश के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया था। लेकिन किसी भी मैच की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं मिला था। जिसके चलते यश दयाल का डेब्यू नहीं हो पाया था। वहीं अब न्यूजीलैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में यश को टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह नहीं मिल पाई है। जिसके चलते अब यश का टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का इंतजार भी बढ़ गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

Advertisement

न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट मैच 16 से 20 अक्टूबर

दूसरा टेस्ट मैच 24 से 28 अक्टूबर

तीसरा टेस्ट मैच 1 से 5 नवंबर

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में जगह पक्की! अब भारत के सामने होगी ये चुनौती

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो