खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND-PAK मैच से पहले PCB में शुरू हुई गुटबाजी, पूर्व पीसीबी प्रमुख ने अपने ही मैनेजमेंट को धोया

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से पहले गुटबाजी शुरू हो गई है। पूर्व पीसीबी प्रमुख ने पाकिस्तान टीम के मैनेजमेंट की जमकर धुलाई कर दी है। उन्होंने कहा कि आपने टीम का सत्यानाश कर दिया। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।
09:28 AM Jun 01, 2024 IST | Abhinav Raj
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज कल यानी 2 जून से होने वाला है। आज भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप से पहले वॉर्मअप मैच खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया को विश्व कप का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इसके बाद आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाईवोल्टेज मुकाबला 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में गुटबाजी शुरू हो गई है। पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने बड़ा बयान दे दिया है। इससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भूचाल आ गया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IPL 2025: क्या होता है RTM? जिसकी मदद से दूसरे टीम के खिलाड़ी को छीन सकती है फ्रेंचाइजी

पूर्व पीसीबी प्रमुख ने क्या कहा

बता दें कि विश्व कप से पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 4 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई। इन 4 मुकाबले में से 2 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया, इसके अलावा 2 मुकाबले इंग्लैंड ने अपने नाम कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। पाकिस्तान के इस खराब फॉर्म को देखकर बिलकुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि वह ट्रॉफी जीतने की रेस में किसी को भी टक्कर दे पाएगा। इस कड़ी में भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में गुटबाजी शुरू हो गई है। पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज रजा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मैनेजमेंट की जमकर धुलाई कर दी है। उन्होंने कहा कि मैनेजमेंट को टीम के साथ एक्सपेरिमेंट करना बंद करना चाहिए। मैनेजमेंट को स्ट्राइक रेट के डर से बाहर निकलने की जरूरत है, क्योंकि आपके पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी 3 महीने के लिए हुआ बैन

Advertisement

ओपनिंग कॉम्बिनेशन पर उठाए सवाल

रमीज ने यह बयान अपने यूट्यूब चैनल पर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि आपने इस टीम का सत्यानाश कर दिया है। रमीज ने इसलिए भी मैनेजमेंट की आलोचना की है कि आपने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को तोड़ दिया। आप टीम में 2-2 विकेटकीपर्स को खिला रहे हैं। ऑलराउंडर को बीच में बल्लेबाजी के लिए बुला रहे हैं। लगातार तेज गेंदबाजों में बदलाव कर रहे हैं, यह सही नहीं है। आपके पास अच्छे स्पिनर नहीं है। टी20 विश्व कप से पहले आपने पूरी टीम को बर्बाद कर दिया है। रमीज ने अपने बयान से पाकिस्तान के मैनेजमेंट की धुलाई कर दी है।

Advertisement
Tags :
bcciind vs pakTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement