whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: कब, कहां-कैसे देख सकते हैं पहला वनडे मैच; यहां जान ले पूरी डिटेल्स

India vs Sri Lanka 1st ODI: टी20 सीरीज के बाद अब भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मैच आज यानी 2 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच को कब, कहां, कैसे देख सकते हैं आप जानिए इस रिपोर्ट में...
07:36 AM Aug 02, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  कब  कहां कैसे देख सकते हैं पहला वनडे मैच  यहां जान ले पूरी डिटेल्स
IND vs SL

India vs Sri Lanka 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 2 अगस्त यानी आज से होने जा रहा है। वनडे सीरीज में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल खेलते हुए नजर आने वाले हैं। टीम इंडिया की कमान एक बार फिर से रोहित शर्मा के हाथों में होने वाली है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. जिसको सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने 3-0 से जीत लिया था।

कहां और किस समय होगा पहला वनडे मैच

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच आर.प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में दोपहर 2:30 बजे से खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों टीमो ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। दोनों टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में जीत के साथ अपना आगाज करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- वनडे में टीम इंडिया की जरूरत बने रियान पराग और हर्षित राणा! जानें किस वजह से मिलेगा डेब्यू करने का मौका

कहां देख सकते हैं भारत बनाम श्रीलंका मैच

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले सीरीज के पहले वनडे मैच को आप सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, सोनी स्पोर्ट्स 5 (अंग्रेजी), सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 (हिंदी) और सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 (तमिल/तेलुगु) पर देख सकते हैं। इसका अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर भी होगी।

3-0 से टी20 सीरीज हार चुकी है श्रीलंका

इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी। इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में थी। सूर्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका का टी20 सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ किया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ‘जैसे T20 से आराम दिया गया हो’, संन्यास के सवाल पर रोहित शर्मा का मजेदार जवाब वायरल

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: कौन हैं मोहम्मद शिराज, श्रीलंका के अनकैप्ड गेंदबाज, क्या पथिराना की ले पाएंगे जगह?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो