whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: रोहित शर्मा अपने ही चहेते खिलाड़ी को कर सकते हैं बाहर, ये प्लेयर कर सकता है डेब्यू

India vs Sri Lanka 1st ODI Playing 11: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले पहले वनडे मैच को लेकर होने वाली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा अपने चहते खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।
11:59 AM Aug 02, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  रोहित शर्मा अपने ही चहेते खिलाड़ी को कर सकते हैं बाहर  ये प्लेयर कर सकता है डेब्यू
team india

India vs Sri Lanka 1st ODI Playing 11: भारत और श्रीलंका के बीच आज से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला कोलंबो में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों टीमों ने कमर कस ली है। इस सीरीज में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों की भी वनडे टीम में वापसी हो रही है। वनडे सीरीज को लेकर अब टीम इंडिया के पास दो-दो विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जिसमें ऋषभ पंत और केएल राहुल शामिल हैं। पंत को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी खेलते हुए देखा गया था। आईपीएल 2024 के बाद से पंत को लगातार टी20 क्रिकेट में खेलने का मौका मिलता आ रहा है। वहीं अब वनडे सीरीज में पंत को मौका मिल सकता है या नहीं ये बड़ा सवाल बना हुआ है।

रोहित कर सकते हैं पंत को बाहर

पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में पंत को चांस मिलना मुश्किल माना जा रहा है। दरअसल जब पंत एक्सीडेंट के बाद लगभग 14 महीनों तक क्रिकेट मैदान से दूर थे उस वक्त केएल राहुल ने टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका को काफी शानदार तरीके से निभाया था। अब वनडे टीम में वापसी के बाद केएल राहुल के चांस ज्यादा माने जा रहे है कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से पंत को बाहर करके केएल को अंदर ला सकते हैं।

ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

वनडे सीरीज से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आराम ले रखा है। जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि रियान पराग को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके उनको वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। रियान पराग को टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया था। जहां उनका प्रदर्शन ठीकठाक रहा था। हालांकि टीम में दूसरे ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे भी मौजूद हैं लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक दुबे का काफी कम चांस माना जा रहा है।

टी20 के बाद अब वनडे की बारी

टी20 सीरीज को टीम इंडिया ने गौतम गंभीर की कोचिंग और सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में 3-0 से जीता था। जिसके बाद अब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वनडे सीरीज में भी श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ‘समय आ गया अब, नए कोच के साथ..’ BCCI ने शेयर किया रोहित शर्मा का धांसू Video

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो