whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: मैच विनर खिलाड़ी को नहीं मिली टीम में जगह, क्या गंभीर ने कर दिया अनदेखा?

Ravindra Jadeja Out Team India: बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे पर खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। वनडे सीरीज से मैच विनर खिलाड़ी को बाहर रखा गया है। जो काफी हैरान कर देने वाला फैसला है।
06:47 AM Jul 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  मैच विनर खिलाड़ी को नहीं मिली टीम में जगह  क्या गंभीर ने कर दिया अनदेखा
ravindra jadeja

Ravindra Jadeja Out Team India: भारतीय टीम अब श्रीलंका का दौरा करने वाली हैं। जिसको लेकर बीसीसीआई ने टीम इंडिया का भी ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली की एक बार फिर से मैदान पर वापसी होने वाली है। वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, तो वहीं टी20 टीम का कप्तान सूर्यकुमार यादव को बनाया गया है। गौतम गंभीर इस दौरे से अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। टीम का स्क्वॉड सामने आने के बाद फैंस काफी हैरान भी हुए। वनडे टीम काफी हैरान करने वाली रही। टीम से मैच विनर खिलाड़ी को ही बाहर कर दिया गया।

रवींद्र जडेजा को नहीं मिली जगह

दुनिया के सबसे शानदार फील्डरों और ऑलराउंडर्स में से एक रवींद्र जडेजा को श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे टीम से बाहर कर दिया गया है। टी20 विश्व कप 2024 में जडेजा टीम इंडिया का हिस्सा थे, जिसके बाद जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला कर दिया था। हालांकि जडेजा टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि जडेजा अब श्रीलंका दौरे पर वनडे टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन बीसीसीआई ने जडेजा को बाहर करके फैंस को झटका दिया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: T20i में ताबड़तोड़ शतक, IPL में 200 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट, फिर भी नहीं मिला टीम इंडिया में मौका

इन ऑलराउंडर्स को मिला

वनडे सीरीज में श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने जडेजा की जगह 4 ऑलराउंडर्स पर भरोसा जताया है। जिसमें शिवम दुबे, रियान पराग, अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं। जिम्बाब्वे दौरे पर भी पराग, सुंदर और शिवम दुबे को मौका मिला था।

इस सीरीज में वाशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे का प्रदर्शन तो अच्छा रहा था लेकिन रियान पराग ने निराश किया था। जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि पराग को इस दौरे से ड्रॉप कर दिया जाएगा लेकिन वनडे के साथ-साथ रियान पराग को टी20 सीरीज में भी शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें:- बिना मैच खिलाए इस खिलाड़ी को किया गया टीम इंडिया से बाहर, क्या बंद हुए वापसी के सब रास्ते?

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: सूर्यकुमार यादव कप्तान, शिवम-पराग को दोनों टीमों में जगह, टीम इंडिया के स्क्वाड की 5 बड़ी बातें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो