whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: क्या बिना बॉलिंग कोच के श्रीलंका जाएगी टीम इंडिया, कब होगा ऐलान?

Team India Bowling Coach: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया जल्द ही रवाना होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ अभी तक बीसीसीआई ने भारतीय टीम के नए बॉलिंग कोच का ऐलान नहीं किया है। जिसके बाद बड़ा सवाल ये है कि क्या बिना बॉलिंग कोच के टीम इंडिया श्रीलंका जाने वाली है।
04:22 PM Jul 21, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  क्या बिना बॉलिंग कोच के श्रीलंका जाएगी टीम इंडिया  कब होगा ऐलान
team india

Team India Bowling Coach: टीम इंडिया अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। जल्द ही भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएगी। लेकिन अभी तक भारतीय टीम के नए गेंदबाजी कोच का ऐलान नहीं हुआ है। दरअसल टी20 विश्व कप 2024 के बाद पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल खत्म हो गया था। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं लेकिन अभी तक टीम के गेंदबाजी कोच को लेकर तस्वीर साफ नहीं हुई है। ऐसे में फैंस के मन में बड़ा सवाल चल रहा है कि क्या बिना बॉलिंग कोच के टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करने वाली है?

कब होगा बॉलिंग कोच का ऐलान

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया सोमवार 22 जुलाई को रवाना होने वाली है। इससे पहले बीसीसीआई की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच गौतम गंभीर के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव भी जुड़ सकते हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही टीम इंडिया के नए हेड कोच का ऐलान हो सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- Video: ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11, यहां देखें पूरी डिटेल्स

बॉलिंग कोच की रेस में सबसे आगे ये दिग्गज

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का नया कोचिंग स्टाफ जाने वाला है। गौतम गंभीर भी इस दौरे से अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस की नजरें टीम इंडिया के नए बॉलिंग कोच पर टिकी हैं। भारतीय टीम के नए बॉलिंग कोच की रेस में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल का नाम सबसे आगे चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हेड कोच गौतम गंभीर भी चाहते हैं कि मोर्कल टीम इंडिया के नए बॉलिंग बनें। इससे पहले भी गौतम गंभीर और मोर्ने मोर्कल एक साथ काम कर चुके हैं। आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए इन दोनों ही दिग्गजों ने एक साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें:- Video: सूर्यकुमार यादव का लाइफस्टाइल देख रह जाएंगे दंग, देखें कितने करोड़ के मालिक हैं टी20 टीम के कप्तान

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या को इसलिए नहीं मिली कप्तानी, अजीत अगरकर इस बात से नहीं थे संतुष्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो