खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: क्या बिना बॉलिंग कोच के श्रीलंका जाएगी टीम इंडिया, कब होगा ऐलान?

Team India Bowling Coach: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया जल्द ही रवाना होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ अभी तक बीसीसीआई ने भारतीय टीम के नए बॉलिंग कोच का ऐलान नहीं किया है। जिसके बाद बड़ा सवाल ये है कि क्या बिना बॉलिंग कोच के टीम इंडिया श्रीलंका जाने वाली है।
04:22 PM Jul 21, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

Team India Bowling Coach: टीम इंडिया अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। जल्द ही भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएगी। लेकिन अभी तक भारतीय टीम के नए गेंदबाजी कोच का ऐलान नहीं हुआ है। दरअसल टी20 विश्व कप 2024 के बाद पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल खत्म हो गया था। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं लेकिन अभी तक टीम के गेंदबाजी कोच को लेकर तस्वीर साफ नहीं हुई है। ऐसे में फैंस के मन में बड़ा सवाल चल रहा है कि क्या बिना बॉलिंग कोच के टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करने वाली है?

Advertisement

कब होगा बॉलिंग कोच का ऐलान

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया सोमवार 22 जुलाई को रवाना होने वाली है। इससे पहले बीसीसीआई की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच गौतम गंभीर के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव भी जुड़ सकते हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही टीम इंडिया के नए हेड कोच का ऐलान हो सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- Video: ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Advertisement

बॉलिंग कोच की रेस में सबसे आगे ये दिग्गज

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का नया कोचिंग स्टाफ जाने वाला है। गौतम गंभीर भी इस दौरे से अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस की नजरें टीम इंडिया के नए बॉलिंग कोच पर टिकी हैं। भारतीय टीम के नए बॉलिंग कोच की रेस में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल का नाम सबसे आगे चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हेड कोच गौतम गंभीर भी चाहते हैं कि मोर्कल टीम इंडिया के नए बॉलिंग बनें। इससे पहले भी गौतम गंभीर और मोर्ने मोर्कल एक साथ काम कर चुके हैं। आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए इन दोनों ही दिग्गजों ने एक साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें:- Video: सूर्यकुमार यादव का लाइफस्टाइल देख रह जाएंगे दंग, देखें कितने करोड़ के मालिक हैं टी20 टीम के कप्तान

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या को इसलिए नहीं मिली कप्तानी, अजीत अगरकर इस बात से नहीं थे संतुष्ट

Advertisement
Tags :
IND vs SLMorne Morkel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement