whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप, कोच ने किया बचाव; यूजर्स ने कर दी खिंचाई

India vs Sri Lanka: दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर ने एक बार फिर से निराश किया। मैच के बाद सहायक कोच मिडिल ऑर्डर का बचाव करते हुए दिखाई दिए। जो फैंस को रास नहीं आया।
08:59 AM Aug 05, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप  कोच ने किया बचाव  यूजर्स ने कर दी खिंचाई
team india

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच खेल गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों से लेकर कोचों तक को ट्रोल किया जा रहा है। खासकर जिस तरह से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की बल्लेबाजी रही, उससे फैंस काफी निराश दिख रहे हैं। केएल राहुल और शिवम दुबे जैसे बल्लेबाज जो खाता भी नहीं खोल पाए थे, उन पर तो फैंस का काफी गुस्सा फूट रहा है। वहीं मैच के बाद टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर भारतीय मिडिल ऑर्डर का बचाव करते दिखे।

सोच-समझकर बनाई थी रणनीति

दूसरे वनडे मैच में मिली हार का बाद जिस तरह से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर पर सवाल उठ रहे थे, उन पर बोलते हुए अभिषेक नायर ने कहा कि स्पिन के अनुकूल परिस्थितियों के कारण, बाएं-दाएं संयोजन को बरकरार रखना महत्वपूर्ण था। हम जानते थे कि जब परिणाम आपके पक्ष में नहीं होंगे, तो लोग इस कदम पर सवाल उठाएंगे।

जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने अभिषेक नायर को ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा ये हैं अभिषेक नायर - सहायक कोच के आंकड़े, जिन्होंने वनडे में 3 मैच खेले, 1 पारी, 0 रन, 7 गेंदें खेलीं और वे सहायक कोच हैं। बहुत बढ़िया रिकॉर्ड, आईपीएल में उच्चतम स्कोर -45 रन, 116 का स्ट्राइक रेट और औसत -17.68 और वे सहायक कोच हैं।

टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप

दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ता मिडिल ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा। रोहित शर्मा ने टीम को अच्छी और तेज शुरुआत दिलाई थी। लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज उसको कायम नहीं रख पाए। इस मैच में ऐसा रहा मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का हाल विराट कोहली 14 रन, शिवम दुबे 0, अक्षर पटेल 44, श्रेयस अय्यर 7 और केएल राहुल 0 ।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: टीम इंडिया की हार के बाद गौतम गंभीर पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

ये भी पढ़े:- Ind vs Sri Lanka 2nd ODI: शर्मनाक हार से गंभीर का गुस्सा सातवें आसमान पर, ऐसे तो नहीं जीत पाएंगे चैंपियंस ट्रॉफी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो