whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: मैच विनर खिलाड़ी का हो सकता है करियर खत्म, सेलेक्टर्स ने बना लिया मन

India vs Sri Lanka Team India: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का 18 जुलाई को ऐलान हुआ। अब वनडे टीम से स्टार खिलाड़ी के बाहर होने के बाद उसके करियर को लेकर काफी सवाल उठने लगे हैं।
03:21 PM Jul 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  मैच विनर खिलाड़ी का हो सकता है करियर खत्म  सेलेक्टर्स ने बना लिया मन
team india

India vs Sri Lanka Team India: श्रीलंका दौरे के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान हुआ, तो देखा गया कि एक मैच विनर खिलाड़ी का टीम में ही नाम नहीं था। ये देखकर फैंस भी हैरान थे कि आखिर इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में क्यों नहीं चुना गया। वहीं अब इस खिलाड़ी के करियर पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। बीसीसीआई की तरफ से इस खिलाड़ी को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया गया है। गौतम गंभीर के नेतृत्व में सेलेक्टर्स ने इस स्टार ऑलराउंडर का विकल्प तलाशना शुरू कर दिया है। जिसको लेकर श्रीलंका दौरे पर सेलेक्टर्स ने दो स्पिन गेंदबाज ऑलराउंडर्स पर भरोसा जताया है।

क्या खत्म होने वाला है दिग्गज ऑलराउंडर का करियर?

रवींद्र जडेजा को श्रीलंका दौरे के लिए वनडे सीरीज में जगह नहीं दी गई। कोहली और रोहित की तो वापसी हो गई लेकिन जडेजा को सेलेक्टर्स ने नजरअंदाज कर दिया। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत के पास 6 वनडे मैच बचे हैं। जिनमें से तीन मैच अब टीम इंडिया को श्रीलंका के साथ खेलने हैं।

ऐसे में जडेजा का विकल्प खोजते हुए सेलेक्टर्स अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं। तो वहीं अब रवींद्र जडेजा के वनडे करियर पर खतरा मंडराने लगा है। बात अगर रवींद्र जडेजा के वनडे करियर की करे तो जडेजा ने टीम इंडिया के लिए 197 वनडे मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 220 विकेट अपने नाम दर्ज कराए हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए जडेजा ने 2756 रन भी बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- Team India में वापसी करने का एकमात्र रास्ता, क्या कामयाब हो पाएगा स्टार खिलाड़ी?

टी20 इंटरनेशनल से ले चुके हैं संन्यास

रवींद्र जडेजा को टी20 विश्व कप 2024 में खेलते हुए देखा गया था। ये टूर्नामेंट जडेजा के लिए कुछ खास नहीं रहा था। टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था, जिसके बाद जडेजा ने भी टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: नंबर-1 पर जड़ा शतक, नंबर-3 पर लगाई फिफ्टी; फिर भी टीम से कर दिया बाहर

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: हर बार इस खिलाड़ी के साथ होती है नाइंसाफी, क्या करियर के साथ हो रहा खिलवाड़?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो