whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: महज एक सीरीज के बाद ही इन 2 खिलाड़ियों की Team India से हो सकती है छुट्टी

India vs Sri Lanka: श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है। जिम्बाब्वे दौरे पर खराब प्रदर्शन करने वाले 2 युवा खिलाड़ियों की अब टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है।
10:23 AM Jul 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  महज एक सीरीज के बाद ही इन 2 खिलाड़ियों की team india से हो सकती है छुट्टी
Team India

India vs Sri Lanka: भारतीय टीम अब नए कोच और नए कप्तान के साथ श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में एक बार फिर से युवा खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) जल्द ही वनडे और टी20 सीरीज को लेकर टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार चयनकर्ताओं के साथ टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर मौजूद रहेंगे। वहीं इस सीरीज से दो ऐसे खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है, जिन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए अपनी एक ही टी20 सीरीज खेली है।

इन दो खिलाड़ियों ने किया निराश

हाल ही में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे का दौरा खत्म किया है। इस दौरे पर टीम इंडिया ने मेजबान जिम्बाब्वे के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था, तो वहीं टीम की कमान पहली बार शुभमन गिल के हाथों में थी। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका पहुंची टीम इंडिया, पाकिस्तान के साथ होगा पहला मैच; यहां देखें पूरा शेड्यूल

इस सीरीज में कई खिलाड़ियों ने टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था। जिसमें अभिषेक शर्मा, रियान पराग और ध्रुव जुरेल शामिल है। जहां अभिषेक शर्मा के लिए ये सीरीज अच्छी रही थी तो वहीं रियान पराग और ध्रुव जुरेल के लिए ये सीरीज कुछ खास नहीं रही और इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने खराब प्रदर्शन से टीम को निराश किया था।

सीरीज के बीच में इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया गया था। रियान पराग को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों में मौका मिला था, इन तीन मैचों की दो पारियों में पराग के ने महज 24 रन बनाए थे। इसके अलावा ध्रुव जुरेल को 2 मैचों में मौका मिला था, जिसमें जुरेल के बल्ले से महज 6 रन निकले थे। ऐसे में अब श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज से इन दोनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया से ड्रॉप किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 के बीच पाकिस्तान टीम इस देश का करेगी दौरा, अचानक सामने आया शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- Video: श्रीलंका दौरे के लिए T20I में टीम इंडिया का कप्तान कौन? 1 जगह, 3 दावेदार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो