whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओलंपिक के बाद आज पहली बार मेडल के लिए मैदान में उतरेंगे नीरज चोपड़ा, जानें कहां देख सकेंगे मैच

Diamond League 2024: भारत के दिग्गज एथलीट नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक के बाद फिर से मेडल जीतने के लिए मैदान में अपनी चुनौती पेश करेंगे। डायमंड लीग-2024 के फाइनल मैच में उन्होंने सीजन का बेस्ट थ्रो करके क्वालीफाई किया है।
07:01 AM Sep 14, 2024 IST | mashahid abbas
ओलंपिक के बाद आज पहली बार मेडल के लिए मैदान में उतरेंगे नीरज चोपड़ा  जानें कहां देख सकेंगे मैच
Neeraj Chopra

Diamond League 2024: पेरिस ओलंपिक-2024 में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने के बाद अब फिर से भारत के दिग्गज एथलीट नीरज चोपड़ा मेडल जीतने के लिए मैदान में उतरने को तैयार हैं। इस बार वह ब्रुसेल्स डायमंड लीग-2024 में भारत के लिए मेडल जीतना चाहेंगे। ये मैच आज देर रात खेला जाएगा। नीरज चोपड़ा के फैंस के साथ-साथ पूरे भारत को उनसे गोल्ड मेडल की आस है।

कब खेला जाएगा मैच

बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स में आयोजित इस डायमंड लीग का फाइनल मैच आज देर रात खेला जाएगा। ये मैच रात 1:52 बजे (भारतीय समयानुसार) खेला जाएगा।

इन दिग्गज खिलाड़ियों से मिलेगी चुनौती

नीरज चोपड़ा के सामने इस मैच में दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ियों की चुनौती रहेगी। नीरज को ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स और जर्मनी के जुलियन वेबर से कड़ी टक्कर मिल सकती है। चेक गणराज्य के जाकुब भी अपनी चुनौती पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें: भूल जाएंगे DDLJ के राज-सिमरन को, जब सुनेंगे सिमरन-गज्‍जू की लव स्‍टोरी, PM मोदी भी हुए खुश

अरशद नदीम से नहीं होगा सामना

पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके हैं। वह इस टूर्नामेंट से दूर हैं। वहीं, नीरज चोपड़ा इस टूर्नामेंट में पहले भी गोल्ड मेडल जीत चुके हैं। इस बार वह फिर से गोल्ड मेडल अपने नाम करने के लिए मैदान में उतरेंगे।

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फ्री में कहां देख सकेंगे मैच

नीरज चोपड़ा के इस मुकाबले को जियो सिनेमा ऐप पर फ्री में देखा सकेगा। वहीं, टीवी पर ये मैच स्पोर्ट्स-18 चैनल पर विभिन्न भाषाओं में देखा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: यूपी टी20 लीग 2024 के इन 3 खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है राजस्थान रॉयल की टीम, एक ने लगाई विकेटों की झड़ी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो