whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विश्व कप में टीम इंडिया को इस कोच ने दी थी SEX करने की सलाह, हुआ बड़ा खुलासा

Indian Cricket Team: वनडे विश्व कप 2011 का खिताब भारतीय टीम ने एमएस धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था। इस टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया के ही कोच ने खिलाड़ियों को मैच से पहले सेक्स करने की सलाह दी थी, जिसका अब खुलासा हुआ है।
09:50 AM Sep 12, 2024 IST | Vishal Pundir
विश्व कप में टीम इंडिया को इस कोच ने दी थी sex करने की सलाह  हुआ बड़ा खुलासा
team india

Indian Cricket Team: विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम का कोच ही खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह दे, ये बात कितनी अटपटी सी लगती है। लेकिन ऐसा टीम इंडिया के साथ हो चुका है। जिसका अब खुलासा हुआ है। इस बात का खुलासा खुद उस कोच ने किया है, जिसने खिलाड़ियों को ये सलाह दी थी। इस पूर्व कोच ने अपनी एक किबात में इस बात का जिक्र किया है कि उन्होंने मैच से पहले खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह दी थी।

पैडी अप्टन ने किया बड़ा खुलासा

साल 2011 में भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। उस दौरान टीम इंडिया के मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन थे। रिपोर्ट के मुताबिक पैडी अप्टन ने अपनी किताब ‘द बेयरफुट कोच’ में इस बात का खुलासा करते हुए लिखा है कि, साल 2011 वनडे विश्व कप के दौरान उन्होंने मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह दी थी। हालांकि उनकी इस सलाह से हेड कोच गैरी कस्टर्न नाराज हो गए थे। बाद में अप्टन को गैरी से माफी मांगनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें:- ICC ने भारत को लेकर किया बड़ा खुलासा, वनडे विश्व कप 2023 में इतना हुआ आर्थिक लाभ

पैडी अप्टन ने थी अपनी गलती

हेड कोच से माफी मांगने के बाद पैडी अप्टन ने अपनी गलती मानी थी। उनका कहना था कि मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सेक्स की सलाह देना मेरी गलती थी। अप्टन का ये भी कहना था कि वे सिर्फ खिलाड़ियों को बता रहे थे। बता दें, पैडी अप्टन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के भी हेड थे। इतना ही अप्टन ने अपनी किताब में एमएस धोनी से लेकर गौतम गंभीर और राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की है।

बता दें, भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप 2011 के फाइनल में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। ये भारतीय टीम का दूसरा विश्व कप खिताब था। साल 2011 में ये टूर्नामेंट भारत में ही खेला गया था।

ये भी पढ़ें:- बम ब्लास्ट और फायरिंग के मामले में फंसा ये दिग्गज पूर्व कप्तान, प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया था घर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो