धांसू बल्लेबाज को युवराज सिंह ने दी नसीहत, बर्थडे पर अनोखे अंदाज में दी बधाई

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह का अपना एक अलग अंदाज है। वह जो भी करते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। आज उन्होंने एक युवा क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं तो वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। 

featuredImage
Yuvraj Singh

Advertisement

Advertisement

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह इन दिनों युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को ट्रेनिंग दे रहे हैं। वह लगातार अभिषेक शर्मा पर मेहनत कर रहे हैं, जिसका नतीजा भी अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी में दिखाई दे रहा है। आज अभिषेक शर्मा अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में युवराज सिंह ने उन्हें अलग अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दीं हैं। युवराज सिंह का ये अनोखा अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

क्या बोले युवराज सिंह 

युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा को जन्मदिन के अवसर पर उनके प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि 'हैप्पी बर्थडे अभिषेक, उम्मीद है आप जितने छक्के मारते हैं, इस साल उतने सिंगल्स भी लेंगे। मेहनत करते रहिए।' युवराज सिंह ने इस संदेश के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह उन्हें प्रशिक्षण देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिषेक शर्मा हर गेंद पर बड़ी हिट मारने की कोशिश कर रहे हैं। इसे देखकर युवराज सिंह उन्हें कहते हैं 'सिंगल भी ले ले महाराज'

अभिषेक शर्मा ने बनाया था ये रिकॉर्ड 

अभिषेक शर्मा ने हाल ही में जिम्बाब्वे के दौरे पर टी20 क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अपने दूसरे ही मैच में शतक जड़ दिया था। वो भारत की ओर से सबसे कम पारियों में इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड दीपक हुड्डा के नाम था, जिन्होंने तीसरे मैच में शतक जड़ा था।

आईपीएल में दिखाया था दम  

अभिषेक शर्मा तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 46 छक्के लगाकर सुर्खियां बटोरी थी। अभिषेक शर्मा ने 2018 में दिल्ली की टीम से आईपीएल में डेब्यू किया था। इस सीजन में उन्हें केवल 3 मैच खेलने का मौका मिला था। इसके बाद उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था। 2022 में अभिषेक शर्मा को रिटेन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 6.5 करोड़ रुपए में अपनी टीम में बरकरार रखा था।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

Open in App
Tags :