KL Rahul ने लगवाई दिग्गज खिलाड़ियों के बल्ले-दस्ताने की बोली, कोहली ने कर दिया मालामाल

KL Rahul-Athiya Shetty Auction: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने जरूरतमंद बच्चों के लिए दिग्गज खिलाड़ियों की जर्सी, दस्ताने व बल्ले की बोली लगवाई है। इन दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़ी चीजों की नीलामी में सबसे महंगा विराट कोहली का बल्ला बिका है। 

featuredImage
kl rahul athiya conducted auction

Advertisement

Advertisement

KL Rahul-Athiya Shetty Auction: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल और उनकी पत्नी आथिया शेट्टी ने हाल ही में 'क्रिकेट फॉर चैरिटी' ऑक्शन करवाया। ये ऑक्शन विपला संस्था की मदद के लिए आयोजित किया गया, जोकि जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा मुहैया कराने का काम करती है। इस नीलामी में दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने सामान दिए थे, जिसमें सबसे ज्यादा 40 लाख रुपये में विराट कोहली की जर्सी बिकी है।

नीलामी से आए 1.9 करोड़ रूपये

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की ओर से आयोजित इस नीलामी से कुल 1.9 करोड़ रुपये के फंड जुटाए गए। खुद केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए खुशी जताई कि उनका ऑक्शन सफल रहा है और वो खुश हैं कि ये सारा पैसा जरूरतमंद बच्चों की पढ़ाई के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। विपला फाउंडेशन के साथ मिलकर चलाई गई इस मुहिम के लिए लोग केएल राहुल और आथिया शेट्टी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

नीलामी में किन सामानों पर लगी बोली 

इस नीलामी में सबसे बंपर बोली विराट कोहली की जर्सी की लगी। विराट कोहली की जर्सी को 40 लाख रुपये में खरीदा गया। वहीं उनके दस्ताने को 28 लाख रुपये की कीमत में खरीदा गया। इसके अलावा रोहित शर्मा का बल्ला (24 लाख), महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला (13 लाख),  राहुल द्रविड़ का बल्ला (11 लाख) और केएल राहुल की जर्सी (11 लाख) रुपये में बिकी है। केएल राहुल और आथिया शेट्टी की इस मुहिम पर जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, संजू सैमसन ने भी अपना समर्थन दिया है।

इन्होंने भी दिया योगदान  

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की इस मुहिम को सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों का ही सपोर्ट नहीं मिला। बल्कि इस मुहिम को दुनिया के अन्य दिग्गज खिलाड़ियों ने भी अपना समर्थन दिया है। इसमें इंग्लैंड टीम के दिग्गज खिलाड़ी जॉस बटलर, साउथ अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1

Open in App
Tags :