whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5 साल पुराने विवाद पर छलका केएल राहुल का दर्द, बोले - ऐसी सजा कभी नहीं मिली

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल ने 5 साल पुराने एक विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस दौरान उनका दर्द साफतौर पर दिखाई दिया। केएल राहुल ने कहा कि उन्हें टीम इंडिया में जो सजा मिली थी, वो उन्हें कभी स्कूल में भी नहीं मिली थी।
01:41 PM Aug 25, 2024 IST | mashahid abbas
5 साल पुराने विवाद पर छलका केएल राहुल का दर्द  बोले   ऐसी सजा कभी नहीं मिली
भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल।

KL Rahul On Coffee With Karan Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने 5 साल पुराने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। इस दौरान उनका दर्द साफतौर पर दिखाई दे रहा है। केएल राहुल इस विवाद के बाद टीम इंडिया से सस्पेंड कर दिए गए थे। इस बात का दर्द केएल राहुल के मन में आज भी ताजा है। इस विवाद पर केएल राहुल ने पहली बार बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसी सजा कभी स्कूल में भी नहीं मिली थी।

क्या था विवाद 

दरअसल केएल राहुल और हार्दिक पांड्या 2019 में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विद करन' शो में बतौर गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। इस शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने विवादित बोल बोले थे। इसके बाद इन दोनों को ‘सेक्सिस्ट’ करार देकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही टीम से निलंबित कर दिया गया था। इस एपिसोड में क्रिकेटरों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी विस्तार से चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने की थी आलोचना

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के इस एपिसोड में उनकी कुछ टिप्पणियों को अनैतिक करार दिया गया था, जिससे सोशल मीडिया पर भारी विवाद खड़ा हो गया। इस घटना के बाद न सिर्फ फैंस ने बल्कि पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी दोनों खिलाड़ियों की आलोचना की थी।

क्या बोले केएल राहुल 

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल ने निखिल कामथ के साथ हाल ही में पॉडकास्ट पर इस विवाद को लेकर बात की है। केएल राहुल ने कहा कि इस घटना के बाद उन्हें ऐसी सजा मिली थी जो कभी उन्हें स्कूल में भी नहीं मिली थी। इस इंटरव्यू ने उन्हें बहुत डरा दिया था और अब वो ऐसा नहीं करते हैं। टीम से सस्पेंड होना?  उन्हें तो कभी स्कूल से सस्पेंड नहीं किया गया था। स्कूल में भी उन्हें कभी ऐसी सजा नहीं मिली थी। हां, स्कूल में उन्होंने छोटी-मोटी शरारतें की थी, लेकिन ऐसा कभी कुछ नहीं किया, जिससे उन्हें स्कूल से निकाल दिया जाए या फिर उनके माता-पिता को वहां आना पड़े।

ये भी पढ़ें: IPL में युवराज सिंह को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, पहली बार इस भूमिका में नजर आ सकते हैं युवी

ये भी पढ़ें: अंपायर ने खोल दी पाकिस्तानी विकेटकीपर की पोल, कहा ‘कबूतर की तरह…’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो