खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भयंकर हादसे में बाल-बाल बचे भारतीय रेसर कुश मैनी, कार के उड़े परखच्चे; देखें VIDEO

Kush Maini Shocking Crash: रविवार का दिन भारतीय के फॉर्मूला ड्राइवर कुश मैनी के लिए बुरा सपना साबित हुआ, जहां वो एक भयानक एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए।
06:14 PM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
kush maini
Advertisement

Kush Maini Shocking Crash: भारतीय रेसर कुश मैनी रविवार को अजरबैजान ग्रां प्री के दौरान एक भयानक एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए। कुश मैनी ने 5वें स्थान के दौरान रेस शुरू की थी। रेस शुरू होने के बाद उनकी कार आगे नहीं बढ़ सकी। इस समय उनके पीछे रहे कई ड्राइवर ने उनकी कार से बचने की कोशिश की। कई ड्राइवर तो ऐसा करने में सफल रहे, लेकिन जर्मनी के ड्राइवर ओलिवर गोएथे और स्पैनिश ड्राइवर पेपे मार्टी कुश मैनी की कार से टकरा गए, जिससे बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में भारतीय रेसर की कार बुरी तरह से डैमेज हो गई। हालांकि वो लकी रहे और जैसे-तैसे कार से निकलने में सफल रहे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: इस दिन हो सकता है भारत-पाकिस्तान के बीच Final Match, जानें किसका पलड़ा रहेगा भारी

किसी भी ड्राइवर को नहीं आई चोट

अच्छी बात यह है कि हादसे में मार्टी और गोएथे को भी कोई चोट नहीं आई, लेकिन इस हादसे की वजह से तीनों ही खिलाड़ियों बुरी तरह घबरा गए हैं। हादसे के बाद सभी ड्राइवरों को मेडिकल टीम के पास ले जाया गया। फिलहाल मेडिकल टीम ने कुश मैनी और दुर्घटना में शामिल अन्य सभी ड्राइवरों को हरी झंडी दे दी है। बता दें कि कुश मैनी इनविक्टा रेसिंग टीम के लिए फॉर्मूला 2 में ड्राइव करते हैं।

Advertisement

मैनी ने पांचवें स्थान से की थी रेस शुरू

मैनी इस समय फॉर्मूला 2 में अपने दूसरे साल में हैं और फॉर्मूला वन में जाने की उम्मीद कर करे हैं। वह अल्पाइन ड्राइवर एकेडमी के सदस्य भी हैं। इस तरह कुश की चाहत है कि वो फॉर्मूला वन के अगले सीजन में अल्पाइन टीम के रिजर्व ड्राइवर की भूमिका में रहें। इनविक्टा रेसिंग टीम के लिए रेस करते हुए मैनी ने मजबूत पांचवें स्थान पर क्वालीफाई किया था। शनिवार को स्प्रिंट रेस में पॉइंट्स गंवाने के बाद भारतीय रेसर को इसमें सुधार करने की उम्मीद थी। हालांकि बड़े पैमाने पर हुए हादसे के बाद उनकी रेस जल्दी और अचानक खत्म हो गई।

ये भी पढ़ें:  क्रिकेट के इतिहास में सबसे लंबा छक्का किसने मारा? अब तक नहीं टूट पाया रिकॉर्ड

Open in App
Advertisement
Tags :
Kush Mainisports news
Advertisement
Advertisement