बेंच पर बैठा तो पानी पिलाउंगा...मोहम्मद शमी का बयान हुआ वायरल

Indian Cricket Team के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने ही रहते हैं। चोट की वजह से वो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर भी चल रहे हैं। माना जा रहा है कि बांग्लादेश या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है। इस बीच मोहम्मद शमी ने एक ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

featuredImage
Mohammad Shami

Advertisement

Advertisement
Indian Cricket Team के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस बयान को सुनकर बीसीसीआई सचिव जय शाह, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच गौतम गंभीर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। मोहम्मद शमी ने ये बयान पिछले महीने आयोजित हुए सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान टीम इंडिया में अपने सेलेक्शन को लेकर दिया था। रविवार को स्टार स्पोर्ट्स ने इसकी वीडियो शेयर की तो लोग मोहम्मद शमी के इस मजेदार बयान को खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या बोले मोहम्मद शमी 

मोहम्मद शमी ने सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान अपने विश्व कप के अनुभवों पर मजेदार बातें साझा कीं। उन्होंने एंकर मयंती लैंगर से बात करते हुए कहा कि 2015, 2019 और 2023 के वर्ल्ड कप में वो शुरुआत में बेंच पर ही बैठे रहे। तीनों वर्ल्ड कप में ऐसी ही शुरुआत हुई, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला, उन्होंने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया। फिर कप्तान और कोच उन्हें टीम से बाहर करने का सोच भी नहीं पा रहे थे। ये सुनकर वहां पर बैठे बीसीसीआई सचिव जय शाह, पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा जैसे दिग्गज हंसने लगे।

मेहनत को हमेशा रहता हूं तैयार 

मोहम्मद शमी ने आगे कहा कि वो मेहनत को हमेशा तैयार रहते हैं। मुझे मौका मिला तो मैंने किया। आप मुझे मौका दोगे तभी मैं कुछ कर सकता हूं, वरना बेंच पर बैठकर तो वो केवल पानी ही पिला सकते हैं। बेहतर है जब मौका मिले, तो उसे अपने हाथ में ले लो।

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट का काला इतिहास: मैच के दौरान मैदान पर गई 17 क्रिकेटरों की जान, एक भारतीय भी शामिल

ये भी पढ़ें:- 11825 रन, 411 विकेट; ये दिग्गज था टीम इंडिया का सबसे पहला कप्तान

Open in App
Tags :