whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिकेट के मैदान पर वापसी को तैयार मोहम्मद शमी, टीम में मिली एंट्री, जानें किस मैच में मिलेगा मौका

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी करीब एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उनके रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामना आया है।
05:19 PM Aug 29, 2024 IST | Ashutosh Singh
क्रिकेट के मैदान पर वापसी को तैयार मोहम्मद शमी  टीम में मिली एंट्री  जानें किस मैच में मिलेगा मौका

Mohammed Shami: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं। वो इस टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट की वजह से उन्हें अपने टखने का ऑपरेशन कराना पड़ा था। अब शमी पूरी तरह से फिट हैं। अब वो फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। शमी इस समय बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी (NCA) में अभ्यास कर रहे हैं। इसी बीच उनकी वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

बंगाल की टीम में मिली जगह

आगामी घरेलू सीजन के लिए मोहम्मद शमी को बंगाल की 31 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। इसी के साथ उम्मीद की जा रही है कि शमी रणजी ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम बंगाल के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शमी 11 अक्टूबर को यूपी के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं। बंगाल को इसके बाद 18 अक्टूबर को बिहार के खिलाफ खेलना है। ऐसे में शमी इन दोनों में से किसी एक मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Video: क्या WTC फाइनल से हो गई 2 टीमों की विदाई? इन 7 में छिड़ी लड़ाई

जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी

शमी की कोशिश टीम इंडिया के घरेलू सीजन से ही वापसी करने पर है। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम इंडिया को 19 अक्टूबर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। मोहम्मद शमी इस सीरीज में वापसी कर सकते हैं। हालांकि अगर वो इस सीरीज में वापसी नहीं कर पाते हैं तो सभी की नजर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रहेगी। इस दौरे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया को 5 टेस्ट मैच खेलने हैं। इस सीरीज में मोहम्मद शमी एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।

भाई के साथ खेल सकते हैं मैच

इस बार बंगाल की 31 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ का नाम भी है। ऐसे में अगर शमी आने वाले मैच में मैदान पर उतरते हैं तो दोनों भाई एक साथ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। पिछली बार बंगाल की टीम अपने ग्रुप से ही बाहर हो गई थी। ऐसे में उनकी नजर इस बार बेहतर प्रदर्शन की है।

ये भी पढ़ें: अश्विन ने चुनी IPL की ऑलटाइम प्लेइंग-11 टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो